A
Hindi News उत्तर प्रदेश यामीन हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, आरोपी के टांग में लगी गोली

यामीन हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, आरोपी के टांग में लगी गोली

बुलंदशहर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में पुलिस की बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

बुलंदशहर में प्रॉपर्टी डीलर यामीन हत्याकांड को अंजाम देने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद आज गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान आरोपी शाकिर की टांग में गोली लगी है। पुलिस ने घायल शाकिर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि बीते रविवार की सुबह सिंकदराबाद क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान यामीन हत्याकांड के आरोपी शाकिर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाज के लिए आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा कारतूस और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की गई है। सिकंदराबाद पुलिस की कावरा रोड पर आरोपी से मुठभेड़ हुई है।

क्या था मामला?

जानकारी के मुताबिक, एक शादी को लेकर यह विवाद उठा था। मृतक एक शादी के मामले में एक पक्ष का साथ दे रहा था। इस कारण दूसरे पक्ष के लोग नाराज थे। घटना के दिन मृतक यामीन सुबह साइकिलिंग कर रहे थे। इसी बीच आरोपी ने पीछे से यामीन पर गोली चला दी थी। गोली लगते ही यामीन के मौत हो गई और आरोप फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना के सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिए थे। वहीं, पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी।

(इनपुट- वरुण शर्मा)

ये भी पढ़ें:

Railway News: यूपी से बड़ी खबर, लखनऊ डिवीजन के 8 रेलवे स्टेशनों के नाम बदले गए, यहां देखें लिस्ट