A
Hindi News उत्तर प्रदेश कौशांबी में बंदरों का आतंक; कपड़े उठाने गई महिला को दौड़ाया, छत से गिरकर मौत

कौशांबी में बंदरों का आतंक; कपड़े उठाने गई महिला को दौड़ाया, छत से गिरकर मौत

मृतक महिला के रिश्तेदार ने बताया कि वह कपड़े लेने के लिए छत पर गई थीं और बंदरों ने उन्हें दौड़ा दिया। इसी वजह से वह छत से गिर गईं और उनकी मौत हो गई।

Monkey- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बंदरों का आतंक

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बंदरों के डर एक महिला छत से गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शहर में बंदरों का इस कदर आतंक है कि सड़क पर चलना भी लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। बाजार में बंदरों का झुंड देखने को मिल जाता है, जो अपनी मर्जी के मालिक हैं और जिन्हें रोकने वाला कोई नहीं है।

मामला पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र का है। यहां के स्थानीय निवासी सुरेंद्र केसरवानी की 40 वर्षीय पत्नी किरन देवी घर की छत पर सूख रहे कपड़े को उतारने के लिए गई थीं। इसी दौरान अचानक बंदरों का झुंड आ गया। बंदरों को देख वह घबरा गईं। ऐसे में बंदरों ने उन्हें दौड़ा लिया। बंदरों से दूर भागते समय उनका पैर फिसला और वह छत से जमीन पर आ गिरीं। छत से गिरने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।  आसपास मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल महिला को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

आवारा जानवर बन रहे समस्या

बंदरों के अलावा आवारा कुत्ते और छुट्टा पशु भी इंसानों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। रोजाना सड़क पर घूम रहे छुट्टा पशु कई हादसों का कारण बनते हैं और अकसर ऐसे हादसों में पशुओं के साथ इंसानों की भी मौत हो जाती है। वहीं, आवारा कुत्तों और छुट्टा सांड के हमलों के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अधिकतर मौकों पर पीड़ित की मौत हो जाती है या उन्हें कभी न ठीक होने वाली चोट लग जाती है। 

(कौशांबी से अयमन अहमद की खबर)

यह भी पढ़ें-

लखनऊ में शहीद पथ पर भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी, 6 बच्चे घायल

नोएडा में स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने को रात भर सड़कों पर रहे पुलिस अधिकारी