A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी के अमेठी में टीचर, पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने लिया घटना का संज्ञान

यूपी के अमेठी में टीचर, पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने लिया घटना का संज्ञान

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक टीचर की पूरे परिवार समेत हत्या कर दी गई है। घर में टीचर के साथ उनकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या हुई है। कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है।

अमेठी में टीचर के पूरे परिवार की हत्या।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अमेठी में टीचर के पूरे परिवार की हत्या।

उत्तर प्रदेश के अमेठी से खौफनाक वारदात की खबर सामने आ रही है। यहां बदमाशों ने घर मे घुसकर टीचर समेत पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाशों के बुलंद हौसले के कारण हुई इस वारदात के बाद लोग खौफ में हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस भारी संख्या में हत्या की वारदात वाली जगह पर पहुंच गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए शोक जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

क्या है पूरा मामला?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर टीचर उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौत हो गई है। टीचर अमेठी में किराए का मकान लेकर अपने परिवार के साथ रहते थे। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के दिए निर्देश दिए हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। 

अब तक क्या-क्या पता चला?

ये पूरी घटना अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, शिक्षक सिंहपुर ब्लॉक के पनहौना प्राथमिक विद्यालय में तैनात बताए जा रहे हैं। मृतक शिक्षक सुनील कुमार कंपोजिट विद्यालय पंहौना में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। वह पत्नी, व 6 वर्षीय बेटी और 2 वर्षीय बेटे के साथ थाना शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी चौराहे के मुन्ना अवस्थी नामक व्यक्ति के यहां 3 महीने से किराये पर रह रहे थे। यहां पूरे परिवार की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। (रिपोर्ट: आलोक श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- "बूढ़े से जवान बन जाओ" थेरेपी से "बंटी-बबली" ने कानपुर में मचाई लूट, 35 करोड़ समेटकर हुए फुर्र

यूपी में हिजबुल्लाह चीफ नसरुल्लाह के समर्थन में प्रदर्शन करने वालों पर कसा शिकंजा, अमेठी में 8 लोग जेल भेजे गए