A
Hindi News उत्तर प्रदेश पति के साथ अलग रहना चाहती थी नवविवाहिता, विरोध करने ससुर को सरेराह पीटा; VIDEO वायरल

पति के साथ अलग रहना चाहती थी नवविवाहिता, विरोध करने ससुर को सरेराह पीटा; VIDEO वायरल

सहारनपुर में एक बहू ने सरेराह अपनी ससुर की पिटाई कर दी। वह अपने पति के साथ अलग रहना चाहती थी लेकिन ससुर विरोध कर रहा था। आरोप यह भी है कि लड़की के घरवाले लड़के पर बिजनेस करने का दबाव बना रहे थे लेकिन ससुर इसके लिए सहमत नहीं थे।

बहू ने ससुर को पीटा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बहू ने ससुर को पीटा

यूपी के सहारनपुर से एक झगड़ालू महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सरेराह वह अपने ससुर को पीटते हुए नजर आ रही है। पीड़ित ससुर सहारनपुर में ही तैनात एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी का ड्राइवर बताया गया है। लड़की पक्ष के लोग दामाद पर अपनी बेटी के साथ अलग रहने और बिजनेस करने का दबाव बना रहे थे जिसका ससुर विरोध कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस बात से नाराज होकर बहू कुछ दिन पहले ही अपने मायके चली गई थी। पीड़ित ससुर ने बहू समेत उसके मायके वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानें पूरा मामला

थाना जनकपुरी के रहने वाले शाहनज़र ने अपने बेटे शाहजेब का निकाह लगभग 8 महीने पहले साइना के साथ किया था। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही साइना ने पति शाहजेब पर अलग रहने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, साइना के घरवाले भी उसके वैवाहिक जीवन में हस्तक्षेप करते थे।

ससुर बहू की मारपीट का यह वीडियो 14 मई का बताया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि शाहनज़र सुबह 10 बजे बाइक से ड्यूटी के लिए निकले थे कि तभी उनकी बहू साइना सामने आकर बाइक रोक लेती है और उसके बाद मारपीट शुरू कर देती है। पूरी घटना वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

देखें पूरा वीडियो-

ससुराल पहुंच बहू ने किया हंगामा

आरोपी बहू साइना पिछले तीन माह से अपने मायके में रह रही थी। घटना वाले दिन पुलिस ने दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया था लेकिन इससे पहले ही साइना ने ससुराल पहुंचकर हंगामा कर दिया। घटना के बाद पीड़ित ससुर ने थाने में तहरीर देते हुए बहू साइना समेत उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

(रिपोर्ट- ख़ालिद हसन)

यह भी पढ़ें-

गंदे कपड़े देखकर आया गुस्सा, मां ने स्कूल से लौटे 8 साल के इकलौते बेटे को मार डाला; गुरुग्राम का मामला

मनाली के होटल में युवती का शव बैग में मिला, भोपाल से घूमने आई थी लड़की; साथ में आया युवक गिरफ्तार