A
Hindi News उत्तर प्रदेश अब यूपी के बदायूं में 8 साल की मासूम के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

अब यूपी के बदायूं में 8 साल की मासूम के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

अब यूपी के बदायूं में 8 साल की मासूम के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

उत्तर प्रदेश के बदायूं में मासूम से रेप। - India TV Hindi Image Source : PTI उत्तर प्रदेश के बदायूं में मासूम से रेप।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक द्वारा कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि बच्ची के साथ रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

क्या है पूरी घटना?

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि ये घटना रविवार को बदायूं जिले के बिनावर थाना क्षेत्र में घटी है। दरअसल एक परिवार के लोग खेतों में गए थे और उनकी मानसिक रूप से कमजोर आठ साल की बच्‍ची घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव में रहने वाला 20 साल का मुदस्सर दीवार फांद कर वहां आ गया और मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद वहां से फरार हो गया।

अकेली बैठी रो रही थी बच्ची

जब पीड़िता के घर वाले वापस आए तो वह बच्ची अकेली रो रही थी। जब घरवालों ने उससे वजह पूछी तो उसने घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिवार वाले पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करवाई। बच्‍ची को मानसिक रूप से कमजोर बताया गया है। एसएसपी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- अयोध्या दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंचे सांसद अवधेश प्रसाद, ग्रामीणों ने मिलने से किया इनकार; जताया विरोध

'जिनकी अपने दल में कोई सुनवाई नहीं, उनकी बातें कौन सुने?' अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार