A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: बृजभूषण सिंह के चरणों में झुके थानाध्यक्ष, पुलिस विभाग की हुई किरकिरी; Video आया सामने

UP: बृजभूषण सिंह के चरणों में झुके थानाध्यक्ष, पुलिस विभाग की हुई किरकिरी; Video आया सामने

यूपी के रायबरेली जिले में एक पुलिस अधिकारी ने बीजेपी ने बृजभूषण सिंह के पैर छुए। पुलिस अधिकारी की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बृजभूषण सिंह के चरणों में झुके थानाध्यक्ष।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बृजभूषण सिंह के चरणों में झुके थानाध्यक्ष।

रायबरेली: खाकी व खादी के बीच का रिश्ता एक बार फिर सामने आया है। इस बार ये मामला काफी चर्चा में बना हुआ है। अक्सर कई बार खाकीधारियों को नेताओं के सामने नतमस्तक होते देखा गया है। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक थाना इंचार्ज को बीजेपी के नेता एवं पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह का पैर छूते हुए देखा जा सकता है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद अब सवालिया निशान खड़े हो रही हैं। वहीं इस घटना को लेकर एसपी डॉ यशवीर सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। वीडियो की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

घटना का वीडियो आया सामने

दरअसल, पूरा मामला बीते शुक्रवार का है। जिले के डीह थाना क्षेत्र में एक एक तेरहवीं का कार्यक्रम चल रहा था। पूर्व विधायक रहे दिवंगत गजाधर सिंह की तेरहवीं कार्यक्रम में पक्ष और विपक्ष से लेकर छोटे-बड़े स्तर के नेता श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। इसी बीच भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व कैसरगंज से भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी पूर्व विधायक गजाधर सिंह की तस्वीर के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे। जैसे ही वह पुष्पांजलि अर्पित करके आगे बढ़े, तभी वर्दी पहने डीह थानाध्यक्ष अनिल सिंह उनके पैरों छूने लगे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

एसपी ने कही जांच की बात

थाना अध्यक्ष अनिल सिंह की यह हरकत फेसबुक लाइव चला रहे एक यूजर के कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है। मामले की जांच सलोन क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार को सौंप दी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसको ध्यान रखते हुए कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- डीएम सिंह)

यह भी पढ़ें-

इस राज्य में कबूतरों को नहीं डाल पाएंगे दाना, लगने जा रहा बैन, यहां जानें क्या है वजह

कर्नाटक में किसानों की 1200 एकड़ जमीन पर वक्फ बोर्ड ने किया दावा, सरकार पर मिलीभगत का आरोप