A
Hindi News उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में CNG भरवाने को लेकर हुआ विवाद, एक शख्स की हत्या

ग्रेटर नोएडा में CNG भरवाने को लेकर हुआ विवाद, एक शख्स की हत्या

ग्रेटर नोएडा में कथित तौर पर सीएनजी भरवाने को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जानें क्या है ये पूरा मामला।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक बार फिर से अपराध की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कथित तौर पर एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, हत्या की वजह सीएनजी भरवाने को लेकर हुआ विवाद था। पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी है कि इस हत्या के आरोप में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य आरोपी की भी तलाश की जा रही है। आइए जानते हैं ये पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा किया है। हत्या की ये घटना सोमवार देर रात ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर इलाके की है। यहां सीएनजी फिलिंग स्टेशन पर गाजियाबाद का 22 साल का निवासी अमन सीएनजी भरवाने के लिए आया था। हालांकि, यहां कतार में लगने के लिए उसका विवाद खैरपुर गुर्जर के निवासी अजय से हो गया।

सिर पर डंडे से वार

कतार में लगने को लेकर हुए विवाद में अजय ने अपने दोस्त अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर अमन से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने अमन के सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिया। पुलिस ने बताया है कि घटना के बाद घायल अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी दी है कि अमन के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या की वारदात में शामिल अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि अजय की कार से वारदात में इस्तेमाल किए गए डंडे को भी बरामद कर लिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड के मदरसों में हिंदू बच्चों को दी जा रही इस्लामी शिक्षा, NCPCR का बड़ा खुलासा