A
Hindi News उत्तर प्रदेश मोबाइल स्नैचर को नोएडा पुलिस ने सिखाया सबक, पैर में मारी गोली, सामने आया लंगड़ाते हुए VIDEO

मोबाइल स्नैचर को नोएडा पुलिस ने सिखाया सबक, पैर में मारी गोली, सामने आया लंगड़ाते हुए VIDEO

नोएडा में पुलिस ने एक मोबाइल स्नैचर के पैर में गोली मारी है। स्नैचर के कब्जे से 6 मोबाइल, हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

mobile snatcher- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मोबाइल स्नैचर को नोएडा पुलिस ने मारी गोली

नोएडा: यूपी के नोएडा में पुलिस द्वारा अपराधियों पर लगातार नकेल कसी जा रही है। मोबाइल और चेन स्नैचरों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। इस बीच एक मोबाइल स्नैचर और नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई है, जिसमें स्नैचर के पैर में गोली लगी है।

क्या है पूरा मामला?

सेंट्रल नोएडा के सेक्टर 63 थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक मोबाइल स्नैचर के पैर में गोली मारी है। दबोचे गए आरोपी के कब्जे से 6 मोबाइल, हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। शातिर लुटेरे पर 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। बीते दिनों एक महिला पत्रकार से लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया है।

हालही में 2 बदमाशों के साथ भी हुई थी मुठभेड़

31 अगस्त को थाना बिसरख पुलिस द्वारा अजनारा ली गार्डन चौराहे पर वाहन चेकिंग की जा रही थी, तभी एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखायी दिए। जब उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया तो वह नहीं रुके और तेज रफ्तार से वैभव हैरीटेज की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति ने रोड के किनारे बने पार्क के पास पुलिस पर फायर किया। 

पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में सचिन कुमार और गौरव गौतम कै पैर में गोली लगी। इन दोनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचे, 315 बोर 2 खोखा कारतूस,2 जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अपाचे मोटरसाइकिल और लूटी हुईं 2 पीली धातु की चेन बरामद हुई हैं। 

घायल बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि दोनो चेन स्नैचिंग की घटनाएं दिल्ली, गौतमबुद्धनगर, हापुड़, बुलन्दशहर, गाजियाबाद आदि जनपदों में करते हैं। इनके विरूद्ध कई जनपदो में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाशों को इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया गया है। (इनपुट: राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)