A
Hindi News उत्तर प्रदेश मुख्तार अंसारी के वकील पर दबंगों ने किया हमला, गाड़ी हटाने को लेकर बढ़ा था विवाद

मुख्तार अंसारी के वकील पर दबंगों ने किया हमला, गाड़ी हटाने को लेकर बढ़ा था विवाद

गाजीपुर में बीते दिन मुख्तार अंसारी के वकील रहे लियाकत अली पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया है। जानकारी के मुताबिक, रोड से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ था।

Gazipur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV वकील लियाकत अली

गाज़ीपुर में बीते दिन यानी 6 अक्टूबर को मुख्तार अंसारी के वकील और सिविल बार के पूर्व उपाध्यक्ष लियाकत अली पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया है। वकील के साथ झड़प और हाथापाई का वीडियो लियाकत अली के घर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के बाद लियाकत अली ने हमला करने वाले सत्यप्रकाश यादव और उसकी गैंग के खिलाफ तहरीर भी दी है।

गाड़ी हटाने को लेकर हुए विवाद

यह घटना गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी में 6 अक्टूबर को दोपहर 2.30 के आसपास घटी। जानकारी के मुताबिक, लियाकत अली का बेटा घर के बाहर खड़ी गाड़ी से कुछ सामान निकाल रहा था। तभी पड़ोसी आए और गाड़ी हटाने की बात कहने लगे। जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया। जिसे लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता लियाकत अली ने अपने और अपने बेटे के ऊपर हमले को लेकर शिकायत थाना कोतवाली में लिखित तहरीर दी है।

लियाकत अली ने दी जानकारी

एडवोकेट लियाकत अली ने पड़ोसी सत्यप्रकाश यादव और उनके सहयोगियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका बेटा जो पेशे से वकील है, वह घर के बाहर खड़ी गाड़ी में से सामान निकाल रहा था। तभी पड़ोस के कुछ लोग आए और कहने लगे गाड़ी हटाओ, हमें जाना है, तो मेरे बेटे ने कहा कि सामान हटाकर 2 मिनट में हटा दे रहे हैं। इतने में वह गुस्सा होकर चला गया और उधर से 8-10 लोगों के साथ वापस आया और गाली गलौज करने लगा। आवाज सुनकर मैं भी बाहर गया तो उन लोगों ने मुझसे भी हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी, सारी घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई है।

एफआईआर दर्ज करने की मांग

उन्होंने आगे बताया कि मैंने 112 नंबर पर डायल किया और बात न होने की दशा में फिर कोतवाल गाजीपुर के सीयूजी नंबर पर कॉल करके उनसे शिकायत की और लिखित तहरीर भी दिया है। घटना के सबूत का सीसीटीवी फुटेज भी मेरे पास मौजूद है, जिसे मौके पर जांच के लिए आए सिपाहियों ने देखा भी है, लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। मैं चाहता हूं कि जो आरोपी है सत्य प्रकाश यादव वह यहां पर अपने जीजा के मकान में इसी कॉलोनी में रहता है और वह गिरोहबंद टाइप के लोग हैं, उनके ऊपर सख्त कानूनी कार्रवाई हो।

(इनपुट- शशिकांत तिवारी)

ये भी पढ़ें:

मां विंध्यवासिनी मंदिर में जूते पहनकर पहुंच गया अधिकारी, MLA ने पकड़ा, DM ने किया सस्पेंड