A
Hindi News उत्तर प्रदेश 7 बच्चों को पहले ननद के पास छोड़ा, फिर प्रेमी संग भाग गई; मां को ढूंढने निकले मासूमों का रो-रोकर बुरा हाल

7 बच्चों को पहले ननद के पास छोड़ा, फिर प्रेमी संग भाग गई; मां को ढूंढने निकले मासूमों का रो-रोकर बुरा हाल

प्रेमी के इश्क में एक महिला इतनी चूर हो गई कि उसे न तो अपने पति का होश रहा और ना ही 7 बच्चों का। प्रेमी के प्यार में पागल महिला ने ममता दांव पर लगा दी और मासूमों को भी छोड़ने का फैसला कर लिया।

kannauj- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रेमी संग फरार हुई महिला की फाइल फोटो

यूपी के कन्नौज में सात बच्चों की मां पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह दिनदहाड़े अपने प्रेमी संग भाग गई। अपने 7 बच्चों को पहले उसने ननद के पास छोड़ा, फिर बहाना बनाकर रफूचक्कर हो गई। काफी देर तक जब महिला नहीं लौटी तो बच्चे बुआ के साथ मां को ढूंढने निकल पड़े। नहीं मिलने पर थक-हारकर भटक रहे बच्चों ने पुलिस से मां को ढूंढने की गुहार लगाई है। वहीं, प्रेमी के संग भागी महिला की ननद ने क्षेत्र की एक महिला पर भगाने में मदद करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का 40 वर्षीय युवक अपने 7 बच्चों का पेट पालने के लिए दिल्ली में रहकर नौकरी करता है। महिला घर में अपने 7 बच्चों की देखरेख में जिंदगी गुजार रही थी, इसी बीच गांव के एक युवक से उसकी नजदीकी हो गई और कुछ ही दिनों में दोनों के बीच इश्क की बातें शुरू हो गईं। मंगलवार को महिला ने ननद को घर बुलाया और दवा लाने के बहाने घर से निकल गई। देर शाम तक जब वह नहीं लौटी तो बच्चे रोने लगे, बुआ उन्हे शांत कराती रही लेकिन कोई चुप नहीं हुआ। सबसे बड़े 13 वर्षीय बेटे से लेकर 2 वर्षीय बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था।

दूसरी महिला ने भागने के लिए उकसाया

बुआ किसी तरह समझाकर बच्चों को मां के पास ले जाने की बात कह गुरसहायगंज कोतवाली ले गई। यहां बच्चों ने मां को ढूंढने की गुहार कोतवाल आलोक दुबे से लगाई है। प्रेमी संग फरार महिला की ननद ने क्षेत्र की ही एक महिला पर भगाने में मदद करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि महिला ने ही दोनों के बीच प्यार का बीज बोया और भागने के लिए उकसाया।

दिल्ली से कन्नौज के लिए निकल पड़ा पति

पत्नी के भाग जाने की खबर सुनते ही देर रात पति भी दिल्ली से कन्नौज के लिए निकल पड़ा है। वह दिवाली में आने की तैयारी कर रहा था, लेकिन पत्नी के प्रेमी के साथ भाग जाने और बच्चों के अकेले रहने की बात सुन वह रात को ही घर के लिए निकल पड़ा। पुलिस ने मामले में प्रार्थना पत्र लेकर जांच शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- सुरजीत कुशवाहा)

यह भी पढ़ें-

जज साहब मुझे मेकअप कराना है! मर्डर केस में सुनवाई से पहले लड़की की डिमांड, बॉयफ्रेंड को सूटकेस में बंद कर सो गई थी

जौनपुर में बेटी को मिला प्यार में धोखा तो पिता ने लगा दी फांसी, गुस्साई प्रेमिका बॉयफ्रेंड से शादी की जिद पर अड़ी