A
Hindi News उत्तर प्रदेश बंदरों ने बचाई नाबालिग की इज्जत, दुष्कर्म की कोशिश कर रहे युवक पर किया हमला; छोड़कर भागा आरोपी

बंदरों ने बचाई नाबालिग की इज्जत, दुष्कर्म की कोशिश कर रहे युवक पर किया हमला; छोड़कर भागा आरोपी

यूपी के बागपत जिले में बंदरों के झुंड ने एक बच्ची की इज्ज्त बचा ली। दरअसल, एक युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था, तभी बंदरों के झुंड पर उसपर हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी भाग गया।

बंदरों ने बचाई नाबालिग की इज्जत।- India TV Hindi Image Source : PEXELS बंदरों ने बचाई नाबालिग की इज्जत।

बागपत: जिले के थाना सिंघावली अहीर इलाके में बंदरों ने एक बच्ची की अस्मत बचा ली। दरअसल, 6 साल की एक मासूम को एक युवक बहलाकर ले गया। कुछ दूर जाने के बाद उसने बच्ची को निर्वस्त्र करना शुरू कर दिया। इसी बीच बंदरों के झुंड से उस पर हमला कर दिया, जिससे आरोपी भाग गया और नाबालिग उसके चंगुल से बच गई। फिलहाल पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

बहलाकर ले गया था आरोपी

दरअसल, पूरा मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि बंदरों के एक झुंड ने 6 साल की मासूम बच्ची को एक हैवान के चंगुल से बचा लिया। दरअसल, पुलिस को मिले एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि आरोपी युवक बच्ची को लेकर पहले मस्जिद वाली गली में गया। यहां बच्ची को बाहर खड़ा करके वह खुद अंदर चला गया। थोड़ी ही देर में तुरंत बाहर निकला और बच्ची को किसी और सुनसान जगह पर ले जाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद उसने बच्ची को निर्वस्त्र करना शुरू कर दिया।

बंदरों के झुंड ने किया हमला

परिजनों ने बताया कि, इससे पहले कि कोई अनहोनी होती बंदरों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। बंदरों के हमले के बाद आरोपी वहां से भाग गया और बच्ची बच सकी। बताया जा रहा है कि युवक दूधिया से दूध के रुपये दिलाने के बहाने बहलाकर बच्ची को ले गया था। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। (इनपुट- पारस जैन)

यह भी पढ़ें- 

सांप-चूहे की लड़ाई रोकने गए शख्स से साथ हो गया कांड, बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी; देखें Video

BJP के पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार को दी सलाह, बोले- 'अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की जरूरत है'