A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी के सहारनपुर में तस्कर को पकड़ने गई पुलिस की आंखों में फेंका मिर्च का पाउडर, भीड़ ने घेरकर पीटा और फाड़ दी वर्दी

यूपी के सहारनपुर में तस्कर को पकड़ने गई पुलिस की आंखों में फेंका मिर्च का पाउडर, भीड़ ने घेरकर पीटा और फाड़ दी वर्दी

सहारनपुर में भीड़ ने नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया और आरोपी को छुड़ा लिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पांच आरोपी गिरफ्तार भी किए गए हैं।

तस्कर को पकड़ने गई पुलिस की आंखों में फेंका मिर्च का पाउडर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तस्कर को पकड़ने गई पुलिस की आंखों में फेंका मिर्च का पाउडर

सहारनपुरः यूपी के सहारनपुर में नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस की आंखों में मिर्च का पाउडर फेंककर ग्रामीण आरोपी को छुड़ा ले गए। आरोप है कि भीड़ ने पुलिस टीम को घेरकर पीटा और पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी। मौके पर पहुंची अतिरिक्त फोर्स ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि हमले के आरोप में 30 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

भीड़ ने पुलिस पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, नकुड़ थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव में पुलिस एनडीपीएस के फरार आरोपी जावेद को गिरफ्तार करने पहुंची थी। जैसे ही पुलिस ने जावेद को उसके घर से पकड़ा तो भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोपी के घर के सामने ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिस टीम को घेर लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए ग्रामीणों की भीड़ नशा तस्कर जावेद को पुलिस से छुड़ा ले गई। 

दरोगा समेत छह पुलिसकर्मी घायल

इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ ने समेत कई पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी। यही नहीं भीड़ ने पुलिस टीम की आंखों में मिर्च के पाउडर भी फेंके। भीड़ के हमले में महिला दरोगा समेत छह पुलिसकर्मी घायल हैं। बाद में दो थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और मौके से पांच आरोपियों गिरफ्तार किया है। जबकि हंगामा करने वाली अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। 

एसपी देहात सागर जैन ने दी ये जानकारी 

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस की तरफ से घटना का वीडियाग्राफी भी कराई गई है। वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। जो गिरफ्तार किए गए थे उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

रिपोर्ट- खालिद हसन