A
Hindi News उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर के बाद अब नोएडा में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर की जमकर लूटपाट, बच्चे का गुल्लक भी नहीं छोड़ा

सुल्तानपुर के बाद अब नोएडा में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर की जमकर लूटपाट, बच्चे का गुल्लक भी नहीं छोड़ा

सेंट्रल नोएडा में परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने घर का सारा समान लूटकर फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नोएडा में परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली डकैती- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नोएडा में परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली डकैती

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के सरस्वती एनक्लेव कॉलोनी में बेखौफ बदमाशों ने परिवार को बंधकर बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। हथियारबंद बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर घर से नगदी और ज्वेलरी लूट ली। सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और इस घटना के अनावरण के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है।

बदमाशों ने बच्चे का गुल्लक भी नहीं छोड़ा

जानकारी के अनुसार, ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के सरस्वती एनक्लेव कॉलोनी में पुस्ता के पास बने एक मकान में बुधवार देर शाम बदमाशों ने डकैती डाला। बताया जा रहा है कि इस मकान में ग्राउंड फ्लोर पर एक किराएदार रहता है, जबकि ऊपर के फ्लोर पर खुद मकान मालिक रहता है। मकान मालिक कहीं बाहर गए हुए थे तभी देर शाम करीब छह बदमाश आए और उन्होंने हथियार के बल पर किराएदार को बंधक बना लिया और उसके बाद ऊपर के कमरे में जाकर ताला तोड़ने के बाद नगदी और ज्वेलरी लूट ली और बाद में किराएदार का गुल्लक लेकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने गठित की तीन टीमें

डकैती की सूचना मिलते ही सेंट्रल नोएडा के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। साथ ही कुछ देर बाद ज्वाइंट सीपी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तत्काल प्रभाव से इस घटना का खुलासा के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में चार बदमाश देखे गए। 

सुल्तानपुर में दुकान पर दिनदहाड़े डकैती 

इससे पहले यूपी के सुल्तानपुर के घंटाघर चौक पर ज्वेलरी की दुकान में बुधवार को दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये। एसपी ने उन्हें पकड़ने के लिए छह टीमों का गठन किया है। घटनाक्रम को लेकर एसपी ने बताया कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के चौक एरिया में ज्वेलर्स की दुकान है। वहां दोपहर के समय तीन-चार लड़के आए। दुकान में उस समय जो भी सामान था, वे पूरा लूटकर भाग गए।

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर