A
Hindi News उत्तर प्रदेश मनचलों ने दलित युवक को लात-घूंसों से पीटा, मुंह पर किया पेशाब- देखें VIDEO

मनचलों ने दलित युवक को लात-घूंसों से पीटा, मुंह पर किया पेशाब- देखें VIDEO

सोनभद्र में एक दलित युवक के साथ मारपीट कर उसके ऊपर पेशाब कर दिया गया। वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

सोनभद्र में पेशाब कांड- India TV Hindi सोनभद्र में पेशाब कांड

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक दलित युवक के साथ मनचलों ने मारपीट कर उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इतना ही नहीं, घटना का वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। घटना शक्तिनगर थाना इलाके की है। घटना की सूचना पीड़ित युवक ने बुधवार को स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में सात-आठ युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो शक्तिनगर थाना क्षेत्र के गेट नंबर- 1 के आस-पास का है। घटना 26 सितंबर की है। अंकित भारती अपने 7-8 दोस्तों के साथ पवन खरवार नाम के युवक के साथ मारपीट की और फिर उसके ऊपर पेशाब कर दिया। पीड़ित और उसके भाई शिव खरवार ने बताया कि मारपीट में चोट लगने के कारण वह मप्र के बैढ़न स्थित अस्पताल में इलाज कराने चला गया था, जिसके कारण पुलिस को घटना की सूचना नहीं दे सका था।

गाली देते हुए किया पेशाब 

आरोपी युवकों ने दलित युवक की लात-घूंसो से जमकर पिटाई की। जब वह जमीन पर गिर गया, तो आरोपियों ने गाली देते हुए उसके ऊपर पेशाब कर दिया। सूचना पर पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए।। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद शक्तिनगर पुलिस पीड़ित युवक के घर पहुंची, वहां कोई नहीं मिला। बाद में फोन से उनसे संपर्क कर मामले की जानकारी ली।

7-8 अन्य साथियों की तलाश

पीड़ित और उसके भाई से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अंकित भारती को हिरासत में लिया है। उसके 7-8 अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। गंभीर चोट आने के कारण परिजन पीड़ित युवक को लेकर सीधे बैढ़न अस्पताल चले गए थे। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की ओर से शक्तिनगर थाने में कोई सूचना नहीं दी गई थी। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। (रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली में क्या हो रहा है? ताबड़तोड़ फायरिंग की बढ़ी घटनाएं, ये VIDEO देख सहम जाएंगे आप

असली NCP की लड़ाई फिर पहुंची सुप्रीम कोर्ट, चुनाव से पहले शरद पवार ने रखी ये मांग