A
Hindi News उत्तर प्रदेश आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, 21 यात्री घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, 21 यात्री घायल

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां बिहार से पंजाब जा रही एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 21 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस।

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के समय बस में 90 लोग सवार थे। इसमें से 21 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। यात्रियों को लेकर बस बिहार से पंजाब जा रही थी। घायलों में सभी लोग बिहार के अलग-अलग जिलों के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायल यात्रियों का इलाज कराया जा रहा है। वहीं पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद पुलिस टीम ने बस को एक्सप्रेसवे से हटा दिया है और रास्ता साफ करा दिया गया है। फिलहाल एक्सप्रेसवे पर आवागमन सुचारु रूप से जारी है। 

ड्राईवर को आ गई नींद

बताया जा रहा है कि बस बिहार के कटिहार जिले से मजदूरों को लेकर पंजाब के भठिंडा जा रही थी। बिहार से करीब 90 मजदूरों को लेकर प्राइवेट डबल डेकर बस रविवार देर रात निकली थी। देर शाम बस लखनऊ से आगरा एक्सप्रेस वे पर आई। शाम करीब 6 बजे बस कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र के बेहटा खास गांव के पास से निकल रही, तभी बस चालक को नींद आ गई। चालक के सोने से बस की रफ्तार बढ़ गई और तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराते हुये पलट गई।

बिहार से पंजाब जा रही थी बस

सीओ सिटी कमलेश कुमार ने मामले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना तालग्राम पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक डबल डेकर बस जो बिहार से पंजाब जा रही थी, वो डिवाइडर से टकराकर पलट गई है। इस हादसे में कुल 21 लोग घायल हुए हैं। इनमें से गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा लाया गया, जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अन्य घायलों का उपचार सीएचसी तालग्राम पर कराया गया। फिलहाल बस को मुख्य मार्ग से हटा दिया गया है। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- सुरजीत)

यह भी पढ़ें- 

'चुनाव का आना और माहौल बिगड़ा जाना, ये इत्तफाक नहीं', बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

कबड्डी खेलते-खेलते अचानक गिर पड़ा शख्स, कैमरे में कैद हुआ मौत का Live वीडियो