A
Hindi News उत्तर प्रदेश साढ़ू के घर गया, शराब पिलाई और फिर गला रेतकर हत्या कर दी; पुलिस ने बताई वजह

साढ़ू के घर गया, शराब पिलाई और फिर गला रेतकर हत्या कर दी; पुलिस ने बताई वजह

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक व्यक्ति ने अपने ही साढ़ू की गला रेतकर हत्या कर दी। उसने हत्या से पहले साढ़ू को शराब भी पिलाई थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

साढ़ू की गला रेतकर की हत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE साढ़ू की गला रेतकर की हत्या।

गोंडा: यूपी के गोंडा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही साढ़ू की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने हत्या से पहले अपने साढ़ू को ठेके पर ले जाकर शराब भी पिलाई। आरोपी कुछ दिन पहले ही अपने साढ़ू के घर पर आया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मामला अवैध संबंध से जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुछ पहले आया था साढ़ू के घर

दरअसल, पूरी घटना गोंडा जिले की बताई जा रही है। यहां एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या करने देने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) शिल्पा वर्मा ने शनिवार को बताया कि आरोपी बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के खगईजोत का रहने वाला है। आरोपी की पहचान कनिया के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि कनिया पिछले चार-पांच दिनों से अपने साढ़ू के घर पर रह रहा था। मृतक साढ़ू का आवास गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के भवनियापुर खुर्द में है। 

हत्या से पहले पिलाई शराब

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) शिल्पा वर्मा ने बताया कि आरोपी ने शुक्रवार की शाम को अपने साढ़ू को ठेके पर लेकर शराब पिलाई। इसके बाद वहां से थोड़ी दूर पर ले जाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। आस-पास के लोगों ने जब उसे देखा तो आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं देहात कोतवाली के प्रभारी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे ने कनिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि है उसे पत्नी और साढ़ू के बीच अवैध संबंध का शक था, इसलिए उसने साढ़ू की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

रतलाम में काजी ने निकाला तुगलकी फरमान, 'नवरात्रि के गरबे में न जाएं मुस्लिम युवक-युवतियां'

इंडिगो के सिस्टम में बग से यात्रियों को 'चेक-इन' करना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर लगी लंबी लाइन