A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा में एक शख्स ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मल्टीनेशनल कंपनी में करता था काम

नोएडा में एक शख्स ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मल्टीनेशनल कंपनी में करता था काम

नोएडा में एक शख्स ने 15वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। मृतक के एक मित्र ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शख्स ने 15वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। शुरुआती जांच पर पता चला है कि व्यक्ति फ्लैट में अकेला था और काफी दिनों से डिप्रेशन में था। पुलिस ने बताया कि घटना 27 अगस्त मंगलवार की है। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के अंतर्गत पंचशील प्रतिष्ठा सेक्टर-75 में पंकज (36) नाम के एक व्यक्ति ने  15वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह 1504 टावर नंबर- 8 में रहता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचायतनामा भरा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

आत्महत्या की क्या थी वजह?

पुलिस के मुताबिक, मृतक पंकज के एक मित्र ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पंकज नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था। वह काफी दिन से डिप्रेशन में चल रहा था।

फ्लैट में अकेला रह रहा था शख्स

जानकारी के मुताबिक, वह फ्लैट में अकेला ही रह रहा था। उसका परिवार उसके साथ नहीं रहता था। आस-पास के लोगों से पता चला है कि घरेलू कलह के कारण काफी दिन से उसका परिवार उसके साथ नहीं रह रहा था। पुलिस ने व्यक्ति के परिजन और उनकी पत्नी को आत्महत्या की सूचना दी है।

लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस 

इस सिलसिले में पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है और आत्महत्या के पीछे की असल वजह जानने की कोशिश कर रही है। साथ ही सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है। घटना की सूचना सोसायटी के लोगों और गार्ड ने पुलिस को दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

तिहाड़ में कब तक रहेंगे CM अरविंद केजरीवाल? कोर्ट ने फिर बढ़ाई न्यायिक हिरासत

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: बड़खल सीट पर चौथा विधानसभा चुनाव, बीजेपी लगा सकती है हैट्रिक