A
Hindi News उत्तर प्रदेश बाइक का इंडिकेटर टूटने पर हुआ विवाद, शख्स ने सोते समय भाई पर कुल्हाड़ी से किया हमला; हुई मौत

बाइक का इंडिकेटर टूटने पर हुआ विवाद, शख्स ने सोते समय भाई पर कुल्हाड़ी से किया हमला; हुई मौत

यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक युवक ने अपने ही छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल गए, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

सोते समय भाई पर कुल्हाड़ी से किया हमला।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सोते समय भाई पर कुल्हाड़ी से किया हमला।

शाहजहांपुर: जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक भाई ही अपनी भाई की जान का दुश्मन हो गया। दरअसल, यहां दो भाइयों के बीच मामूली सी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद परिजनों ने आपसी बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया। हालांकि मन में टीस लिए बड़े भाई ने रात में सोते समय छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। वहीं जब परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो वह पीड़ित को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने शांत कराया था मामला

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पूरा मामला रोजा थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव का है। यहीं का रहने वाला डब्लू नाम का युवक गुरुवार को अपने छोटे भाई सोनू (25) की मोटरसाइकिल मांग कर ले गया था। शाम को जब वह वापस लौटा तो बाइक का इंडिकेटर टूटा हुआ था। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। हालांकि उस समय परिजनों ने किसी तरह से दोनों के बीच मामला शांत करवाया। 

सोते समय हमला कर हुआ फरार

आगे जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब सोनू सो रहा था तभी डब्लू ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सोनू पर कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद आरोपी डब्लू मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आनन-फानन में परिजनों ने सोनू को घायल अवस्था में अस्पताल लाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एसपी मीणा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी डब्लू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी डब्लू को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

शख्स ने बहन की गर्दन काटकर की हत्या, खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा थाना

ये कैसी कलयुगी मां... 4 बच्चों को नदी किनारे ले आई, एक-एक कर तीन मासूमों को डुबोकर मारा, बड़ा बेटा भाग गया