A
Hindi News उत्तर प्रदेश घर में घुसकर शादीशुदा महिला पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, एकतरफा इश्क में बना जान का दुश्मन

घर में घुसकर शादीशुदा महिला पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, एकतरफा इश्क में बना जान का दुश्मन

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक शख्स ने महिला पर चाकू से हमला किया। स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

महिला पर चाकू से किया हमला।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला पर चाकू से किया हमला।

अलीगढ़: जिले के छर्रा थाना क्षेत्र में एक युवक ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। हमले की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों पहले एक साथ पार्टनरशिप में हॉस्पिटल चलाते थे। इसी दौरान युवक को एकतरफा प्रेम हो गया। हॉस्पिटल बंद होने के बाद दोनों अलग हो गए।

पार्टनरशिप में चलाते थे हॉस्पिटल

जानकारी के अनुसार छर्रा थाना क्षेत्र में विवेक कुमार राघव का अंबिका हॉस्पीटल के नाम से अस्पताल था। बताया जा रहा है कि इस अस्पताल को विवेक, छर्रा की ही रहने वाली एक महिला के साथ पार्टनरशिप में चलाता था। महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। कहा जा रहा है कि विवेक की अस्पताल चलाने के दौरान महिला से नजदीकियां बढ़ गईं, जो एकतरफा प्रेम में बदल गईं। बाद में अचानक अस्पताल बंद हो गया, जिसके बाद महिला और विवेक दोनों अलग-अलग हो गए। इसी बीच विवेक ने महिला से कई बार संपर्क स्थापित करने की कोशिश की, लेकिन उसे सफलता हाथ नहीं लगी। 

घर पर जाकर किया हमला

गुरूवार की सुबह विवेक महिला से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया और उसने महिला को देखते ही उस पर ताबड़तोड़ चाकूओं से हमला करना शुरू कर दिया। युवक के हमले से महिला बुरी तरह लहूलुहान हो गई। चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने आरोपी विवेक को पकड़ लिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक विवेक को हिरासत में ले लिया है। 

महिला गंभीर रूप से हुई घायल

पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभेन्दु सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि छर्रा क्षेत्र में एक युवक द्वारा महिला पर जानलेवा हमला करते हुए चाकुओं से प्रहार किया गया। हमले में महिला गंभीर घायल हुई है, उसका उपचार अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और मुकद्दमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। (इनपुट- प्रदीप)

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग, अफगान शख्स की मौत; जांच में जुटी पुलिस

'कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा', कांग्रेस नेता ने पुलिस को मंच से दी खुली धमकी; सामने आया Video