A
Hindi News उत्तर प्रदेश पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, भीषण टक्कर में बस सवार 4 लोगों की मौत, 12 घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, भीषण टक्कर में बस सवार 4 लोगों की मौत, 12 घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से सिवान जा रही बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

अमेठी में सड़क हादसा- India TV Hindi Image Source : ANI अमेठी में सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से सिवान जा रही बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार रात 2:00 बजे की है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का एक हिस्सा उड़ गया।

वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

हादसा शुक्ला बाजार थाना के पास हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद अज्ञात वाहन के साथ ड्राइवर फरार है। पुलिस वाहन की तलाश में जुटी है। घायलों में ज्यादातर लोगों के सिर में चोट आई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम लगा गया था। रात में क्रेन बुलाकर बस को रास्ते से हटाया गया।

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा

वहीं, बिहार के बेगूसराय में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ऑटो और कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों ने जान गंवा दी। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट रतन चौक के पास NH- 31 की है।

ये भी पढ़ें-