A
Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ: बीजेपी की मीटिंग में केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- सरकार से बड़ा है संगठन और हमेशा रहेगा

लखनऊ: बीजेपी की मीटिंग में केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- सरकार से बड़ा है संगठन और हमेशा रहेगा

लखनऊ में बीजेपी ने हार और जीत को लेकर महामंथन किया है। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एग्रेसिव मोड में नजर आए। उन्होंने कहा कि संगठन, सरकार से बड़ा है और हमेशा रहेगा।

Keshav Prasad Maurya- India TV Hindi Image Source : X/@KPMAURYA1 केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में हुई बीजेपी की मीटिंग में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि संगठन, सरकार से बड़ा है। संगठन बड़ा था, है और हमेशा रहेगा। बीजेपी का हर कार्यकर्ता गौरव है। 

गौरतलब है कि लखनऊ में बीजेपी ने हार और जीत को लेकर महामंथन किया है और परफॉरमेंस को लेकर हर की-प्वाइंट को ढूंढने की कोशिश की गई है। यूपी के सीएम ने भी अपना संबोधन दिया लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सुर्खियों में है।

केशव मौर्य ने मीटिंग में कहा कि वो पहले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, बाद में डिप्टी सीएम का ओहदा है। संगठन हमेशा बड़ा था, है और रहेगा। केशव मौर्य के इस बयान से हलचल तेज हो गई है। सवाल ये है कि केशव मौर्य के इस बयान के मायने क्या हैं?

जिस समय केशव मौर्य ने ये बयान दिया, उस दौरान मंच पर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के दिग्गज लीडर मौजूद थे। इसी संबोधन में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता हमारे गौरव हैं। उन्हें सम्मान मिलना चाहिए।

केशव प्रसाद ने एक्स पर पोस्ट किया, 'जो भी होता है घटनाक्रम,रचता स्वयं विधाता है। आज लगे जो दंड वही, कल पुरस्कार बन जाता है। निश्चित होगा प्रबल समर्थन,अपने सत्य विचार का। कर्मवीर को फर्क न पड़ता,कभी जीत और हार का। कार्यकर्ता ही मेरा गौरव व मेरा अभिमान है।'

सीएम योगी ने क्या संदेश दिया?

वहीं सीएम योगी ने साफ संदेश दिया कि उछल कूद करने वालों को अब मौका नहीं मिलेगा। उपचुनाव में 10 सीटें बीजेपी ही जीतेगी। अति आत्मविश्वास का खामियाजा भुगतना पड़ा। कार्यकर्ताओं को बैकफुट पर आने की जरुरत नहीं है। अफवाह और भ्रम का असर चुनाव पर पड़ा है। विरोधी साजिश करने में सफल रहे।

बता दें कि बीजेपी की एक दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक आज लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय के अंबेडकर सभागार में हुई। बैठक में पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के शीर्ष नेता इस बैठक में आए।