A
Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ में दिनदहाड़े दबंगई, इंटरनेशन शूटर ने कैब ड्राइवर को कॉलर पकड़कर पिस्टल से पीटा- VIDEO

लखनऊ में दिनदहाड़े दबंगई, इंटरनेशन शूटर ने कैब ड्राइवर को कॉलर पकड़कर पिस्टल से पीटा- VIDEO

लखनऊ में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर को पिस्टल से पीटकर हंगामा करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के साथ ही लाइसेंसी पिस्टल भी कब्जे में ले ली।

लखनऊ में पिस्टल से कैब ड्राइव की पिटाई का मामला- India TV Hindi लखनऊ में पिस्टल से कैब ड्राइव की पिटाई का मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े बीच सड़क पर पिस्टल से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद मिश्रा को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया। घटना लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित बांसमंडी में हुई। सड़क पर दबंगई दिखाते हुए आरोपी ने कैब ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और सरेआम एक हाथ में पिस्‍तौल लहराते हुए उसे धमकी दी। इस घटना को एक गाड़ी में बैठे शख्‍स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।

आरोपी की सफारी गाड़ी को टक्कर मार दी

पुलिस ने आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार करने के साथ ही उनकी लाइसेंसी पिस्टल को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। विनोद मिश्रा की सफारी गाड़ी में कैब ड्राइव रंजीत शुक्ला की वैगनआर गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी ने कैब ड्राइवर रंजीत की टी-शर्ट पकड़ी, फिर उसकी ओर पिस्तौल तान दी और बंदूक की नाल कैब ड्राइवर के पेट में मार दी। जब पीड़ित ने अपने हाथों से खुद को बचाने की कोशिश की, तो उसने उसे एक कार की ओर धकेल दिया और बंदूक की बट उसके कंधे पर मार दी।

इंटरनेशन शूटर के रूप में आरोपी की पहचान

आरोपी विनोद मिश्रा गोमतीनगर के विवेक खंड का रहने वाले वाला है, जो इंटरनेशन शूटर हैं। विनोद मिश्रा 2020 में बड़ोदरा में हुए मास्टर्स खेल में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। इसके साथ ही एक शूटिंग एकेडमी भी चलाते हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमावत ने बताया, "रंजीत अपनी सफेद वैगनआर में भूतनाथ की ओर जा रहा था, तभी उसकी कार ने विनोद मिश्रा की काली टाटा सफारी को टक्कर मार दी। इससे उनके बीच बहस हुई और आरोपी ने अपनी बंदूक निकाल ली।"

पीड़ित ने माफी मांगी, फिर भी धमकाता रहा

विनोद मिश्रा ने उस युवक पर बंदूक से कम से कम तीन बार वार करके हमला किया। पीड़ित ने शख्स से माफी मांगी, लेकिन आरोपी उसे धमकाता रहा। पीड़ित रंजीत द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मिश्रा की लाइसेंसी पिस्तौल भी जब्त कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि घटना में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें-