A
Hindi News उत्तर प्रदेश ..लो जी, अब बाजार में आ गया 'मोदी कूलर', भीषण गर्मी में करा रहा ठंडक अहसास

..लो जी, अब बाजार में आ गया 'मोदी कूलर', भीषण गर्मी में करा रहा ठंडक अहसास

वाराणसी में चुनावी तपिश के बीच मौसम की झुलसाती गर्मी से मोदी कूलर ठंडक का अहसास कर रहा है। यहां के बाजार में भाजपा ब्रांड का मोदी कूलर बिक रहा है।

कूलर प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: जहां एक ओर देश में चुनावी सरगर्मी पूरी चरण पर है वहीं मौसम की भीषण गर्मी लोंगो को झुलसा रही है। ऐसे में ठंड के अहसास के लिए लोग कूलर और एसी की दुकानों की ओर भी भाग रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मोदी कूलर की धूम है। बनारस की दुकानों में भाजपा ब्रांड का मोदी कूलर बिक रहा है, जो लोगों के लिए इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बढ़ते तापमान के बीच भाजपा का कूलर काशी वासियों को ठंडक का एहसास करा रहा है।

अच्छा रिस्पांस

वहीं दुकानदार राकेश गुप्ता का कहना है कि बैठ-बैठे दिमाग में मोदी कूलर का आइडिया आया। ग्राहक आ रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं। मैंने वक्त का तकाजा देखकर इसे बनाया और इसका अच्छा रिस्पांस आ रहा है। कोई हमें ऑर्डर देकर बनवाता है तो तीन से चार दिन में हम लोग बनाकर दे सकते हैं।

मार्केट में बढ़ी डिमांड 

उन्होंने आगे कहा कि जिस प्रकार से पीएम मोदी और सीएम योगी की लोकप्रियता देखने को मिल रही है, ऐसे में भाजपा के कूलर की डिमांड मार्केट में बढ़ती जा रही है। मार्केट में मोदी कूलर ब्रांड बेचने में हमें भी पॉपुलरिटी हासिल हो रही है।

वाराणसी में एक जून को वोटिंग

आपको बता दें कि वाराणसी संसदीय क्षेत्र में आखिरी चरण में एक जून को मतदान होना है। इस संसदीय सीट पर पीएम मोदी समेत कुल सात उम्मीदवार चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे हैं। कांग्रेस से अजय राय,बीएसपी से अतहर जमाल लारी, गगन प्रकाश- अपना दल (कमेरावादी), कोली शेट्टी शिवकुमार -युग तुलसी पार्टी, संजय कुमार तिवारी-निर्दलीय और दिनेश कुमार यादव निर्दलीय किस्मत आजमा रहे हैं। (इनपुट-आईएएनएस)