A
Hindi News उत्तर प्रदेश BJP की कल यूपी में कार्पेट बाम्बिंग, एक साथ 75 जिलो में 10 साल का लेखा-जोखा देंगे सांसद, विधायक और मंत्री

BJP की कल यूपी में कार्पेट बाम्बिंग, एक साथ 75 जिलो में 10 साल का लेखा-जोखा देंगे सांसद, विधायक और मंत्री

बीजेपी कल पूरे उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार करने वाली है। कल यूपी के 75 जिलो में बीजेपी के तमाम सांसद, मंत्री, विधायक और बड़े नेता अलग-अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और पिछले 10 सालों के शासनकाल का हिसाब देंगे।

lok sabha elections 2024- India TV Hindi Image Source : PTI यूपी के 75 जिलों में 10 सालों के मोदी शासन का हिसाब देगी बीजेपी

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी जबरदस्त प्लानिंग के साथ चुनावी कैंपेन कर रही है। बता दें कि कल बीजेपी पूरे उत्तर प्रदेश में कार्पेट बाम्बिंग करने वाली है। यानी कि कल यूपी के एक साथ 75 जिलो में बीजेपी के सांसद, विधायक, मंत्रियों से लेकर पार्टी के तमाम बड़े नेता जनता को मोदी की गारंटी बताएंगे और साथ ही पिछले 10 सालों का मोदी सरकार का लेखा-जोखा भी देंगे। बीजेपी की रणनीति के तहत कल उत्तर प्रदेश के सभी 75 प्रशासनिक जिलों में पार्टी के नेता प्रेस वार्ताएं आयोजित करेंगे।

कौन कहां देगा सरकार का लेखा-जोखा-

  1. लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रेस कांफ्रेंस करेंगे 
  2. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी - मेरठ 
  3. उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य - मुरादाबाद 
  4. उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक - कानपुर 
  5. केंद्रीय मंत्री बी एल वर्मा - नोएडा 
  6. प्रदेश सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्या - शामली 
  7. स्वंतंत्र देव सिंह - बरेली
  8. सुरेश खन्ना - शाहजंहापुर 
  9. लक्ष्मी नारायण चौधरी - मथुरा 
  10. जे पी एस राठौर - रायबरेली 
  11. नंद गोपाल नंदी - अमेठी 
  12. गिरीश यादव - जौनपुर 
  13. दिनेश प्रताप सिंह - कौशाम्बी 
  14. दयाशंकर मिश्रा दयालु - मिर्ज़ापुर 
  15. एके शर्मा - मऊ 
  16. राकेश सचान - फतेहपुर 
  17. संजय गंगवार - पीलीभीत 
  18. नरेंद्र कश्यप गौतम - बुद्धनगर 
  19. सुनील शर्मा - बागपत 
  20. धर्मवीर प्रजापति - सम्भल 
  21. ब्रजेश सिंह - अमरोहा 
  22. असीम अरुण - सहारनपुर 
  23. सोमेन्द्र  तोमर - मुजफ्फरनगर
  24. कपिल देव अग्रवाल - आगरा
  25. दारा सिंह कुशीनगर में प्रेस वार्ता करेंगे। 

"14 नए संकल्पों और 4 स्तंभों पर आधारित संकल्‍पपत्र"

वहीं इससे पहले आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संकल्प पत्र की सराहना करते हुए कहा कि विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए 14 नए संकल्पों और चार स्तंभों (गरीब, युवा, महिला व किसान) पर आधारित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए दिल्‍ली में भाजपा का घोषणापत्र जारी किया, जिसमें विकास और कल्याण को प्राथमिकता दी गई है। योगी ने एक बयान में कहा, "देश की आकांक्षा ही मोदी का मिशन है। मोदी का विजन ही हम सबका मिशन है। यह संकल्प पत्र देश के सभी नागरिकों को मोदी की गारंटी है।" योगी ने कहा, "मोदी की गारंटी का मतलब बिना भेदभाव के हर तबके के लोगों के लिए, सबका साथ-सबका विकास के भाव के साथ आत्मनिर्भर भारत के माध्यम से विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाना है।"

ये भी पढ़ें-