A
Hindi News उत्तर प्रदेश ‘शेर आया, शेर आया’, BJP विधायक को थप्पड़ मारने वाले वकील के स्वागत में लगे नारे; VIDEO वायरल

‘शेर आया, शेर आया’, BJP विधायक को थप्पड़ मारने वाले वकील के स्वागत में लगे नारे; VIDEO वायरल

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में विधायक थप्पड़ कांड मामले ने अब और तूल पकड़ लिया है। विधायक को थप्पड़ मारने वाले अधिवक्ता अवधेश सिंह कल करनी सेना के शस्त्र पूजन के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उनके स्वागत में "देखो देखो कौन आया, शेर आया शेर आया'' के नारे लगने लगे जिसके बाद मामला और गर्म हो गया।

वकील अवधेश सिंह के...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV वकील अवधेश सिंह के स्वागत में जोरदार नारेबाजी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में कुछ दिन पहले भाजपा विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारने वाले वकील का रविवार को एक कार्यक्रम में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वकील अवधेश सिंह के स्वागत में ‘ देखो देखो कौन आया, शेर आया-शेर आया’ के नारे गूंजते हुए सुनाई दिए। करणी सेना द्वारा शहर के मैरिज हॉल में आयोजित ‘शस्त्र पूजन’ कार्यक्रम में कई पदाधिकारियों और सदस्यों के अलावा वरिष्ठ वकील और जिला बार एसोसिएशन (DBA) के अध्यक्ष अवधेश सिंह भी शामिल हुए।

अवधेश सिंह के पहुंचते ही जोरदार नारेबाजी होने लगी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कार्यक्रम के दौरान करणी सेना के सदस्यों ने अवधेश सिंह के पक्ष में ‘शेर आया, शेर आया’ के नारे लगाए हालांकि सिंह ने उनसे शांत रहने और धैर्य रखने का आग्रह किया।

देखें वीडियो-

नाराज विधायक ने सुरक्षा वापस की

शिकायत के बाद पुलिस ने मैरिज हाल के मालिक को नोटिश जा कर दो दिन में जवाब देने के लिए कहा है। वहीं, वकील अवधेश सिंह पर कार्रवाई न होने से नाराज भाजपा विधायक योगेश वर्मा ने भी अपनी सुरक्षा वापस की। साथ ही उन्होंने थाने से तहरीर भी वापस मंगाई है। विधायक को मनाने पहुंचे सीओ सिटी और एडिशनल एसपी को भी विधायक के घर से बेरंग लौटना पड़ा, विधायक योगेश ने मिलने से साफ इनकार कर दिया।

इस घटना के बाद व्यापारियों में भी आक्रोश है। नाराज संयुक्त व्यापार मंडल के लोग आज जिलेभर में बाजार बंद रखेंगे। योगेश वर्मा के समर्थक व्यापारी नेता राजू अग्रवाल के साथ भी जमकर मारपीट हुई थी। राजू अग्रवाल ने भी अपने साथ हुई मारपीट के बाद कोतवाली सदर में तहरीर दी थी।

जानें क्या था पूरा मामला

अवधेश सिंह ने 9 अक्टूबर को नगरीय सहकारी बैंक (यूसीबी) के चुनाव प्रक्रिया के दौरान बैंक मुख्यालय में लखीमपुर के सदर योगेश वर्मा को थप्पड़ मारा था। चुनाव में विधायक योगेश वर्मा और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच विवाद हो गया था। इस दौरान वायरल हुए वीडियो में अवधेश सिंह सदर विधायक को थप्पड़ मारते दिखे थे। इसके बाद सिंह के समर्थकों ने भी विधायक से मारपीट की थी। इस मामले में अब सियासी हलचल चल रही है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह की इस मामले में शिकायत पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने अवधेश सिंह, उनकी पत्नी व पूर्व यूसीबी अध्यक्ष पुष्पा सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल यादव व भाजपा सदस्य ज्योति शुक्ला को ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी किया था। मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है हालांकि दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तीन शिकायतें दी गई हैं।

(रिपोर्ट- प्रतीक श्रीवास्तव)

यह भी पढ़ें-

'गौशाला में लेटने से ठीक हो जाएगा कैंसर', योगी के मंत्री का अजीबोगरीब दावा

इमरान मसूद बोले- 'राम जितने आपके, उतने ही हमारे भी'; यति नरसिंहानंद को सख्त सजा देने की मांग की