A
Hindi News उत्तर प्रदेश Video: गाजियाबाद में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, 'POLICE' लिखी गाड़ी में की तोड़फोड़; जमकर किया हंगामा

Video: गाजियाबाद में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, 'POLICE' लिखी गाड़ी में की तोड़फोड़; जमकर किया हंगामा

यूपी के गाजियाबाद जिले में कांवड़ियों ने एक गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। जिस गाड़ी में तोड़फोड़ की गई, उसपर 'POLICE' लिखा हुआ था। घटना की वीडियो भी सामने आया है।

गाड़ी में की तोड़फोड़।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गाड़ी में की तोड़फोड़।

गाजियाबाद: जिले के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में कांवड़ियों ने 'POLICE' लिखी एक गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। घटना के दौरान मौके पर सैकड़ों की संख्या में कांवड़िया मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि कांवड़ियों के लिए रिजर्व लेन में गाड़ी घुस गई थी। इसके बाद से गुस्साए कांवड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। गाड़ी पर 'POLICE' का स्टीकर लगा हुई है। साथ ही गाड़ी में हूटर भी लगा हुआ था। घटना मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दिल्ली-मेरठ रोड पर दुहाई के पास की बताई जा रही है।

बोलेरो ने कांवड़िए को मारी टक्कर

दरअसल ये पूरा मामला गाजियाबाद के दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास का है। बताया जा रहा है कि एक बोलेरो कांवड़ियों के लिए रिजर्व लेन में घुस गई। इसी दौरान बोलेरो की टक्कर से एक कांवड़िया घायल हो गया। वहीं टक्कर लगने के बाद अन्य कांवड़िए आक्रोशित हो गए और उन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते कई कांवड़ियों ने मिलकर गाड़ी को पलट दिया और हंगामा करने लगे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कांवड़ियों को हंगामा करते हुए देखा जा सकता है। वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद मामले को शांत कराया गया।

पुलिस ने शांत कराया मामला

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज 29 जुलाई को मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास सुबह करीब सवा दस बजे एक गाड़ी ने एक कांवड़ियों को टक्कर मार दी। इससे गुस्साएं कांवड़ियों के एक गुट ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर वापस भेजा। जांच में पता चला है कि यह बोलेरो गाड़ी अवनीश त्यागी नाम का एक व्यक्ति चला रहा था, जो कांवड़िया लेन में घुस गया जिससे ये हादसा हुआ। फिलहाल ड्राइवर और गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। (इनपुट- जुबैर अख्तर)

यह भी पढ़ें-

यूपी विधानसभा के मानसून सत्र की हुई शुरुआत, विपक्ष ने किया हंगामा

मायावती और केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, PDA को लेकर कही ये बड़ी बात