A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: दूध खौलाते समय एक महिला का सिर धड़ से अलग, दूसरी का सिर फटा, इस वजह से हुआ हादसा

यूपी: दूध खौलाते समय एक महिला का सिर धड़ से अलग, दूसरी का सिर फटा, इस वजह से हुआ हादसा

यूपी के जौनपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां दूध खौलाते समय एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jaunpur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एक महिला की मौत, दूसरी घायल

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में दूध खौलाते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां बॉयलर फटने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया है और दूसरी महिला का सिर फट गया है। इस डराने वाली घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है और लोग सदमे में हैं। 

क्या है पूरा मामला?

घटना खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव की है। यहां दूध खौलाते समय बॉयलर फटने से एक महिला की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स, दमकल की गाड़ियां और स्वास्थ्य टीम भी मौके पर पहुंची। हालांकि इन टीमों के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने हालात पर काबू पा लिया था। 

पुलिस द्वारा मृतक महिला का शव कब्जे में लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कैसे घटी घटना?

बता दें कि डिहिया गांव के निवासी राजेंद्र बिंद की खुटहन थाने के पास मिठाई की दुकान है। मिठाई बनाने के लिए अपने घर में दूध खौलाने के लिए उन्होंने छोटे बॉयलर को लगाया हुआ है। सुबह करीब 10 बजे वह दूध खौला रहे थे, इसी दौरान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया।

बॉयलर के ढक्कन से उनकी पत्नी मनीता बिंद का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। वहीं कुछ दूरी पर बैठी सीता देवी का सिर फट गया। इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर सीओ शाहगंज अजित सिंह चौहान समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगरा में एक लड़के का हुआ था सिर धड़ से अलग 

हालही में यूपी के आगरा में एक लड़के की रील बनाने के चक्कर में दर्दनाक मौत हो गई थी। लड़के की उम्र महज 20 साल थी। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें देखा गया था कि कैसे एक लड़का हंसते-खेलते समय अचानक मौत के आगोश में समा गया।

आगरा में रील बनाने के चक्कर में नमक की मंडी स्थित जोहरी प्लाजा, सर्राफा बाजार में लड़के की गर्दन धड़ से अलग हो गई थी। वह स्लो मोशन में रील बना रहा था। लड़का रील बनाते समय जाल को उठा रहा था लेकिन अचानक उसका पैर फिसला और वह जाल सीधी उसकी गर्दन पर गिरा।

जाल लड़के की गर्दन पर गिरने से सिर धड़ से अलग हो गया और लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। लड़के की पहचान 20 साल के आसिफ के रूप में हुई थी। वह आगरा के अब्बास नगर, ताजगंज का रहने वाला था और आगरा की चांदी मार्केट नमक की मंडी स्थित जोहरी कॉम्पलैक्स में काम करता था। (इनपुट: जौनपुर से सुधाकर शुक्ला)