A
Hindi News उत्तर प्रदेश दरोगा जी की पत्नी के साथ ही हो गई लूट, शॉपिंग कर लौट रही थीं घर, गले की चेन छीनकर भागे बदमाश

दरोगा जी की पत्नी के साथ ही हो गई लूट, शॉपिंग कर लौट रही थीं घर, गले की चेन छीनकर भागे बदमाश

प्रतापगढ़ में एक दरोगा की पत्नी की गले का चेन छीनकर बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना तब हुई जब दरोगा की पत्नी शॉपिंग करके घर लौट रही थी।

घटना के बाद तफ्तीश करती पुलिस- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घटना के बाद तफ्तीश करती पुलिस

प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ बदमाशों ने दरोगा की पत्नी के साथ  दिनदहाड़े छिनैती की घटना को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। बता दें कि पुलिस लाइन में तैनात दरोगा श्याम सुंदर सिंह की पत्नी इंद्रा सिंह अपनी सहेली के साथ अंतू इलाके के बभनी गांव स्थित एक कपड़े की दुकान पर शॉपिंग करने गई थी। शॉपिंग करके लौटते वक्त अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने शुकुलपुर मोड़ के पास छिनैती की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर गड़वारा चौकी प्रभारी राकेश चौरसिया , अंतू के सब इंस्पेक्टर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। गड़वारा चौकी प्रभारी ने बताया कि महिला के गले से चेन की छिनैती हुई है। बदमाशों को चिन्हित करने के लिए इलाके के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(प्रतापगढ़ से बृजेश मिश्रा की रिपोर्ट)

कुछ दिन पहले नोएडा में पकड़े गए चेन स्नैचर

हाल में ही कुछ दिन पहले नोएडा सेक्टर 42 में पुलिस और बदमाशों की बीच फायरिंग हुई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त गौतम के दाहिने पैर में गोली लगी। दरअसल ये आरोपी मोबाइल और चैन की छिनैती में संलिप्त थे। दरअसल पूरा मामला नोएडा सेक्टर 24 का है। यहां पुलिस ने केटीएम बाइक से मोबाइल और चैन की छिनैती करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अभियुक्तों में कालू, अनिकेत गुप्ता और गौतम शामिल है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब इनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक नाजायज चाकू, एक तमंचा और 315 बोर के जिंदा कारतूस समेत 10 हजार रुपये नकद बरामद हुए।

नोएडा पुलिस के हाथ लगी सफलता

इसके बाद जब पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ की तो एक अभियुक्त गौतम ने तीन दिन पहले सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 100 के सामने एक व्यक्ति से सोने की चैन छीनने की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि इस घटना को अंजाम देते वक्त उसके साथी भी साथ थे। अभियुक्त गौतम ने बताया कि छिनैती का सामान उसने नोएडा के सेक्टर 42 के जंगल में छिपाया हुआ है। सामान की बरामदगी के लिए जब सेक्टर 39 थाना और सेक्टर 24 थाना की पुलिस की संयुक्त टीम सेक्टर 42 के जंगल में पहुंची तो अभियुक्त गौतम ने एक बैग खोजकर निकाला। इस दौरान उसने बैग से तमंचा निकाल लिया और पुलिस को जान से मारने की नीयत से उसने फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:

मथुरा में पुलिस भर्ती मामले से जुड़े गैंग के मास्टरमाइंड समेत 2 गिरफ्तार, सिविल सर्विस में फेल होने पर चुना अपराध का रास्ता

घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे लोग, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा; देखें CCTV