A
Hindi News उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने रोने लगा पति, पत्नी गहने-जेवर लेकर प्रेमी संग भागी, लौटी तो ऐसी धमकी देती है...

पुलिस के सामने रोने लगा पति, पत्नी गहने-जेवर लेकर प्रेमी संग भागी, लौटी तो ऐसी धमकी देती है...

जौनपुर में एक पति ने पुलिस के सामने अपनी गुहार लगाई है और कहा है कि मेरी पत्नी घर का सारा गहना एवं जमीन के कागजात लेकर घर से भाग गई और अब वापस आकर ऐसी धमकी दे रही है जिससे पूरा परिवार सहम गया है।

husband wife relation- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पति प्रेमी संग भागी, पति ने पुलिस से लगाई गुहार

जौनपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के ताड़तला मोहल्ले की निवासी तीन बच्चों की मां घर का कागज और गहने लेकर अपने फेसबुक प्रेमी के साथ फरार हो गई। फिर पांच दिन बाद जब वह वापस लौटी तो उसने अपने किए पर शर्मिंदा होने के बजाय पूरे परिवार को ऐसी धमकी दी है कि पूरा परिवार थर्रा उठा है। डरा सहमा परिवार शनिवार को एसपी दफ्तर पहुंचा जहां पति ने अपनी पत्नी से अपने बच्चों को बचाने और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

मां ने बच्चों को भी दी धमकी

डरे सहमे पति ने अपने बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई और बताया कि पत्नी घर में रखा हुआ आभूषण और जमीन के कागजात लेकर कहीं चली गई। काफी खोजबीन करने के बाद पति ने थाना कोतवाली पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन मामला कुछ और ही निकला। पत्नी अपने प्रेमी के साथ जेवर आदि लेकर फरार हो चुकी थी। उसने बच्चों को भी धमकाया था कि इस बात की सूचना अगर पिता को दिया तो सबकी चमड़ी उधेड़ दूंगी। उसने अपने पति एवं बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी है। 

बच्चों ने पिता को बताई ये बात...

पति का नाम आदेश सेठ है जो थाना कोतवाली के ताड़तला मोहल्ला के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि 37 वर्षीय पत्नी रानी सेठ बीते 13 जुलाई को घर से शाम के करीब 5:30 बजे घर में रखा गहना व जमीन के कागजात लेकर कहीं चली गयी, जिसकी खोजबीन हुई लेकिन उसके नहीं मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना कोतवाली में दी गई थी।

पति के अनुसार रानी सेठ ने बच्चों को भी धमकाया था कि मेरे फोन से की गयी बात और व्हाट्सएप पर की गयी चैटिंग को पिता से बताना नहीं, अन्यथा तुम्हारी चमड़ी उधेड़ दूंगी। उसकी धमकी से बच्चे डर गये थे। बच्चों ने बाद में बताया कि मम्मी शुभम सेठ नामक लड़के से बात करती थीं। मम्मी उससे कह रही थीं कि मैं जल्द ही इन लोगों का सारा खेल खत्म कर दूंगी और हम लोग चैन से जिंदगी जिएंगे।  

(जौनपुर से सुधाकर शुक्ला की रिपोर्ट)