A
Hindi News उत्तर प्रदेश सड़क हादसे का खौफनाक VIDEO आया सामने, देखिए कैसे बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर

सड़क हादसे का खौफनाक VIDEO आया सामने, देखिए कैसे बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर

देवरिया में एक बेकाबू कार ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिस पर सवार युवक हवा में उछल गया। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

कार ने बाइक को मारी टक्कर- India TV Hindi कार ने बाइक को मारी टक्कर

उत्तर प्रदेश के देवरिया से सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है। एक बेकाबू कार तेज रफ्तार से आती है और बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर देती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान बाइक सवार हवा में उछल जाता है और कार के नीचे बाइक आ जाती है। इस हादसे में एक साइकिल सवार के भी घायल होने की खबर है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना को अभी आस-पास के लोग समझ पाते, तब तक कार में सवार लोग गाड़ी का दरवाजा खोलकर फरार हो जाते हैं। देवरिया सदर कोतवाली के थाना प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि सुरेंद्र मल्ल नाम का युवक जो परसिया मल्ल परसा बरवा का रहने वाला है वह अपनी बाइक से देवरिया किसी काम से रविवार की शाम आया था। जब वह वापस घर लौट रहा था, तभी यह हादसा हुआ। बेकाबू कार सुरेंद्र मल्ल नाम के बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार देती है।

 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर FIR

उन्होंने बताया कि बाइक सवार युवक सुरेंद्र मल्ल से फोन पर बात हुई है। उन्होंने बताया कि मैं खुद आकर आप से मिलकर तहरीर दूंगा। हालांकि, थाना प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने देरी ना कर घटना को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर धारा 279, 337, 338 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल कार को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है, जिससे ये पता चल सके कि वो कहा से आ रहा था, ताकि घटना के बारे में और जानकारी मिल सके। (रिपोर्ट- विनोद)

ये भी पढ़ें-