A
Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरस: चीख-पुकार, भगदड़ और 121 मौतों की गवाह बनी जो जगह, आज वहां पसरा सन्नाटा, सामने आया ताजा VIDEO

हाथरस: चीख-पुकार, भगदड़ और 121 मौतों की गवाह बनी जो जगह, आज वहां पसरा सन्नाटा, सामने आया ताजा VIDEO

हाथरस के जिस सत्संग में भगदड़ मची, वहां आज सन्नाटा पसरा हुआ है। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस घटना में अब तक 121 लोगों की मौत की खबर सामने आई है।

Hathras stampede- India TV Hindi Image Source : ANI हाथरस हादसा

हाथरस: यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है और कई घायल हैं। इस बीच उस जगह का वीडियो सामने आया है, जहां कल सत्संग हो रहा था। यहां एकदम सन्नाटा पसरा हुआ है। बता दें कि सूत्रों से जो जानकारी मिली थी, उसके मुताबिक इस सत्संग में करीब 40 हजार लोग मौजूद थे। 

क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मंगलवार को नारायण साकार विश्व हरि के नाम से प्रसिद्ध भोले बाबा के कार्यक्रम में लाखों की संख्या में भक्तों की भीड़ जुटी। कार्यक्रम स्थल पर प्रशासन की परमिशन से ज्यादा भक्त सत्संग कार्यक्रम में पहुंचे। भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। घटना सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित गांव फुलराई के पास की है।

सत्संग में मौजूद थे करीब 40 हजार लोग 

सूत्रों के हवाले से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इस सत्संग में करीब 40 हजार लोग मौके पर मौजूद थे। इतनी बड़ी संख्या में लोगों के मौजूद होने और पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने की वजह से ये हादसा हुआ और लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

आज हाथरस में होंगे सीएम योगी

सीएम योगी आज 10:40 बजे अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से खेरिया सिविल एयरपोर्ट आगरा आएंगे। यहां से 10:45 बजे खेरिया सिविल एयरपोर्ट से हेलीपैड पुलिस लाइन, हाथरस के लिए निकलेंगे। इसके बाद सीएम 12:00 हेलीपैड पुलिस लाइन, हाथरस से खेरिया सिविल एयरपोर्ट, आगरा जाएंगे। फिर 12:05 खेरिया सिविल एयरपोर्ट से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ के लिए निकलेंगे। 

ये भी पढ़ें:

हाथरस भगदड़: जान गंवाने वाली 16 साल की बच्ची की मां ने सुनाई आपबीती, अब तक 116 लोगों की हो चुकी है मौत

हाथरस भगदड़: कहां छिपा है बाबा साकार हरि? मिल गया बड़ा अपडेट