A
Hindi News उत्तर प्रदेश पेट्रोल पंप पर हवा भर रहे कर्मचारी को बिना ड्राइवर वाली बस ने रौंदा, घटना का LIVE वीडियो आया सामने

पेट्रोल पंप पर हवा भर रहे कर्मचारी को बिना ड्राइवर वाली बस ने रौंदा, घटना का LIVE वीडियो आया सामने

हरदोई में पेट्रोल पम्प पर हवा भर रहे कर्मचारी को बस ने रौंद दिया। बस ढ़लान पर खड़ी थी। ड्राइवर कहीं गया था तभी बस अचानक चल पड़ी। कर्मचारी को रौंदते हुए दुकानों में जा घुसी।

hardoi bus- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कर्मचारी को रौंदते हुए बस दुकानों में जा घुसी।

यूपी के हरदोई में बिना ड्राइवर के चल पड़ी बस ने पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी को रौंद दिया। पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले कर्मचारी के द्वारा बाइक में हवा भरी जा रही थी तभी पास में खड़ी निजी बस अचानक चल पड़ी और पेट्रोल पंप कर्मचारी को रौंदते हुए दुकानों में जा घुसी। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई और आसपास मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

बता दें कि हरदोई में अक्सर निजी बसों से होने वाले हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। शहर के सबसे व्यस्तम चौराहा हो या फिर शहर की सबसे मुख्य अथवा व्यस्ततम सड़क हर जगह प्राइवेट बसों का अवैध जमावड़ा लगा रहता है। राहगीरों और आसपास के लोगों की जान का खतरा हमेशा बना रहता है।

युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

हरदोई के कोतवाली शहर के नुमाइश चौराहे स्थिति टंडन पेट्रोल पंप पर तेजपाल यादव पुत्र मुन्नीलाल निवासी ढ़कोली थाना माधौगंज गाड़ियों में हवा भरने का काम करता था। आज सुबह करीब 9.22 बजे वह बाइक में हवा भर रहा था, तभी पेट्रोल पंप पर ही खड़ी बस बिना ड्राइवर के चल पड़ी और हवा भर रहे तेजपाल के ऊपर से निकल गई जिससे वहां मौजूद कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में तेजपाल को उठाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ढलान पर खड़ी थी बस, अचानक चल पड़ी

इस मामले पर पूरी जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि यह मामला एक पेट्रोल पंप का है जहां पर ढलान पर एक बस खड़ी थी जो अचानक चल पड़ी और वहां पर हवा भर रहे तेजपाल यादव को रौंदते हुए निकल गई। तेजपाल को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- राम श्रीवास्तव)

यह भी पढ़ें-

पुजारी ने मासूम से की छेड़छाड़, मंदिर में प्रसाद लेने आई थी, बुरी नीयत से कमरे में ले गया आरोपी

महिला अस्पताल में नवजात की खोपड़ी चबा रहे थे कुत्ते, मंजर देख दहले लोगों के दिल; VIDEO वायरल