A
Hindi News उत्तर प्रदेश सीएम योगी को ताना मारने से भड़का दूल्हा, बुलडोजर पर निकाली बारात, देखें Video

सीएम योगी को ताना मारने से भड़का दूल्हा, बुलडोजर पर निकाली बारात, देखें Video

गोरखपुर के उनवल कस्बे में एक युवक कृष्णा वर्मा की शादी खलीलाबाद में तय हुई थी। शादी तय होने के बाद ससुराल वालों ने उसे सीएम योगी को लेकर ताना मार दिया। उसके बाद युवक ने जो किया उसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

बुलडोजर से बारात जाता दूल्हा।- India TV Hindi Image Source : PTI बुलडोजर से बारात जाता दूल्हा।

अपने नेताओं के प्रति कार्यकर्ताओं या समर्थकों का लगाव अक्सर देखने को मिलता रहता है। हालांकि, कई बार नेता के प्रति दीवानगी लोगों को हैरान भी कर देती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है। यहां एक युवक को अपने ससुराल वालों की ये बात नहीं पसंद आई कि उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर ताना मारा। इसके बाद ससुराल पक्ष को जवाब देने के लिए युवक बुलडोजर पर अपनी बारात लेकर पहुंचा। अब युवक के इस करतब की चर्चा चारों ओर हो रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

सीएम योगी के लिए भड़क गया दूल्हा

गोरखपुर के खजनी क्षेत्र के उनवल कस्बे में एक युवक कृष्णा वर्मा की शादी खलीलाबाद में तय हुई थी। शादी तय होने के बाद खलीलाबाद के ससुराल पक्ष के लोगों ने लोकसभा चुनाव को लेकर दुल्हे को ताना मारा कि इस बार तो बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) की पार्टी खलीलाबाद संतकबीरनगर में हार गई। बस फिर क्या था। दूल्हे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल की आन-बान-शान हैं। इसके बाद दूल्हा बुलडोजर से बारात लेकर पहुंचा। 

पूरी घटना का वीडियो वायरल

सीएम योगी को लेकर ताना सुनने के बाद घर पहुंचने पर दूल्हे ने बारात में जाने के लिए कोई महंगी एयरकंडीशनर कार नहीं बल्कि बुलडोजर को चुना। परिवार के लोगों ने और संबंधियों ने उसे समझाया कि इससे वह हंसी और मजाक का पात्र बन जाएगा, लेकिन कृष्णा वर्मा जिद पर आ गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों ने दूल्हे पर फूल बरसाए

आखिरकार जब बुलडोजर पर बारात निकली और परछावन शुरू हुआ तो नगर क्षेत्र के लोगों ने उस पर फूल बरसाए। इस दौरान डीजे पर गीत भी बजा जिसकी लाइनें थीं- "घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर"। इलाके में बुलडोजर पर निकली बारात चर्चा का विषय बन गई लोग झूम कर नाचते हुए शादी में पहुंचे। 

(गोरखपुर से राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट)