A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'दारू कौन कह रहा, दूध पी के आए हैं', शराब के नशे में ढेर हुए मास्टर साहब, नाली के पास लेटकर किया बवाल

'दारू कौन कह रहा, दूध पी के आए हैं', शराब के नशे में ढेर हुए मास्टर साहब, नाली के पास लेटकर किया बवाल

यूपी के मथुरा जिले में एक सरकारी टीचर के शराब के नशे में धुत होने का वीडियो सामने आया है। वहीं सवाल पूछे जाने पर टीचर ने कहा कि यह शराब नहीं दूध है और उसने दूध पीया है।

शराब के नशे में ढेर हुए मास्टर साहब।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शराब के नशे में ढेर हुए मास्टर साहब।

मथुरा: जिले के फरह इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई मजे ले रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति शराब के नशे में जमीन पर लेटा हुआ दिख रहा है। बताया जा रहा है कि ये कोई और नहीं बल्कि बगल में ही मौजूद स्कूल के टीचर हैं। वहीं जब लोगों ने उनसे पूछा कि दारू पीकर स्कूल क्यों आए हैं? इस पर उन्होंने कहा कि दारू कौन बोल रहा है, हम तो दूध पीकर आए हैं। वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

शराब के नशे में जमीन पर लेटे मास्टर साहब

दरअसल, पूरा मामला मथुरा जिले के फरह इलाके का बताया जा रहा है। आम तौर पर सरकारी स्कूल के टीचरों की लेट होने का वीडियो वायरल होता है या फिर टीचरों के जल्दी चले जाने की शिकायत मिलती है। लेकिन यहां मामला अलग ही देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सरकारी स्कूल के टीचर नशे की हालत में चूर दिख रहे हैं। स्थानीय लोगों ने उनका वीडियो भी बना लिया है। वीडियो में टीचर को सड़क पर नाली के किनारे आराम फरमाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में बगल में ही स्कूल भी देखा जा सकता है।

दूध पीकर आने की कही बात

स्थानीय लोगों ने जब टीचर से शराब पीने के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आप इसे शराब कहते हैं, लेकिन हमारे लिए यह दूध है। इसी दूध के टैक्स से सरकारी काम होते हैं। हमने स्कूल आने से पहले थोड़ा सा दूध पी लिया था और स्कूल आने पर हमने स्कूल की छुट्टी कर दी और बच्चों को दूध पीने ले लिए भेज दिया है। वहीं टीचर के नशे में स्कूल पहुंचने की सूचना जब गांव में पहुंची तो ग्रामीणों ने अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी। हालांकि खण्ड शिक्षा अधिकारी विनय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- मोहन श्याम शर्मा)

यह भी पढ़ें- 

साजिश या शरारत! बीकानेर में रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोलने का मामला आया सामने, रेलवे ने दिया अपडेट

बदल गया दिल्ली की नई CM आतिशी का पता, जानें कहां होगा नया ठिकाना