A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी में दिनदहाड़े फायरिंग से धुआं-धुआं हो गया इलाका, दबंगई का Video आया सामने; बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

यूपी में दिनदहाड़े फायरिंग से धुआं-धुआं हो गया इलाका, दबंगई का Video आया सामने; बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

यूपी के कासगंज जिले में दिनदहाड़े दबंगई का वीडियो सामने आया है। यहां बदमाशों ने हाथों में असलहे लेकर खुलेआम फायरिंग की। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

दबंगई का Video वायरल।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दबंगई का Video वायरल।

कासगंज: जिले की कोतवाली पटियाली क्षेत्र के भरगैन कस्बे में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां बीते दिनों मकान के निर्माण कराए जाने को लेकर दो पक्षों के विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते आज एक पक्ष के द्वारा खुलआम जमकर आतंक मचाया गया। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दबंगों के द्वारा कई राउंड फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। फायरिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

मकान बनवाने को लेकर चल रहा था विवाद

आपको बता दें कि थाना पटियाली क्षेत्र के भरगैन कस्बे में 7 अगस्त को शाह आलम ने अपने मकान के निर्माण के दौरान मोहम्मद हसन उर्फ चन्ना के खिलाफ मकान बनाने के एवज में 5 लाख रुपयों की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था। इसी बात से चन्ना, शाह आलम से नाराज चल रहा था। वहीं आज मंगलवार को चन्ना और शाह आलम के बीच एक बार फिर से विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे को जान से मारने की नीयत से खुलेआम अवैध असलहों से फायरिंग की गई। वहीं एक के बाद एक कई राऊंड हुई फायरिंग के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दोनों पक्षों के बीच हो रही फायरिंग के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया। ये वीडियो इलाके में काफी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अवैध असलहे से खुलेआम फायरिंग की जा रही है। इस बीच किसी ने पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। फिलहाल पुलिस दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- अक्षय पालिवाल)

यह भी पढ़ें- 

खतना करने से डेढ़ माह के मासूम की मौत, नाई ने काट दी गलत नस, ज्यादा ब्लीडिंग होने से गई जान

प्रेमिका की हत्या कर घाटी में फेंका शव, प्रेमी ने खुद भी कूदकर की आत्महत्या; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा