A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी में तीन कांवड़ियों के साथ दूसरे समुदाय के बदमाशों ने की मारपीट, हरिद्वार से लेकर आ रहे थे जल

यूपी में तीन कांवड़ियों के साथ दूसरे समुदाय के बदमाशों ने की मारपीट, हरिद्वार से लेकर आ रहे थे जल

यूपी के बिजनौर जिले में तीन कांवड़ियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कांवड़िया हरिद्वार से जल लेकर आ रहे थे, इसी दौरान उनके साथ मारपीट की गई। मारपीट करने वाले आरोपी दूसरे समुदाय के हैं।

पुलिस ने की कार्रवाई। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने की कार्रवाई।

बिजनौर: सावन का महीना शुरू होने वाला है, इससे पहले कांवड़ियों की व्यवस्था को लेकर शासन प्रशासन चौकस है। इस बीच बिजनौर से कांवड़ियों को लेकर एक बड़ी ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कांवड़ मेला शुरू होने से पहले हरिद्वार से आ रहे कांवड़ियों के साथ दूसरे समुदाय के दबंगों ने जमकर मारपीट की। वहीं मारपीट की इस घटना के बाद पीड़ित कांवड़ियों ने नगीना थाना पुलिस को एक तहरीर दी। प्राप्त तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक बाल अपचारी को हिरासत में लिया गया है।

लखीमपुर खीरी जा रहे थे कांवड़िया

दरअसल, पूरा मामला नगीना थाना क्षेत्र के कोतवाली देहात रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास का है। यहां पर बाइक और स्कूटी पर सवार अज्ञात बदमाशों ने तीन कांवड़ियों के साथ मारपीट की। पीड़ित कांवड़ियों की पहचान आकाश, राहुल और अंशु के रूप में हुई है। तीनों कांवड़ियों के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की। वहीं मारपीट करने के बाद आरोपी गाली-गलौच करते हुए मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों कांवड़िया बाइक से गुरुवार को हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस लखीमपुर खीरी जा रहे थे। 

पुलिस की पकड़ में आए तीन आरोपी

वहीं घटना के बाद कांवड़िया आकाश ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की शिकायत की थी। तहरीर प्राप्त होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और थाना नगीना में मुकदमा दर्ज किया। नगीना थाना पुलिस ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तत्काल टीमें गठित कीं। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों सुहेल और अदनान को गिरफ्तार किया, जबकि एक अन्य नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। (इनपुट- रोहित त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें- 

जामनगर में डैम पर अचानक गिरी आकाशीय बिजली, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video

हैवानियत! Insta पर हुई दोस्ती, मिलने के बहाने किया रेप; दूसरे ने बनाया वीडियो तो तीसरा चलाता रहा कार