A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: घर में घुसकर जबरन महिला को ले गए दबंग, बाल पकड़कर घसीटने का Video वायरल

UP: घर में घुसकर जबरन महिला को ले गए दबंग, बाल पकड़कर घसीटने का Video वायरल

यूपी के प्रयागराज जिले में दिनदहाड़े दबंगई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यहां कुछ दबंग एक महिला को बाल पकड़कर घसीटते हुए ले जाते दिखे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बाल पकड़कर घसीटने का Video वायरल।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बाल पकड़कर घसीटने का Video वायरल।

प्रयागराज: जिले के हंडिया थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े दबंगई का मामला सामने आया है। यहां पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के पूरेगोबई गांव में शनिवार को दिनदहाड़े गांव के अंदर तीन गाड़ियों से पहुंचे दबंगों ने जमकर दबंगई की। बताया जा रहा है कि दबंगों में शामिल एक युवक की गांव में ही शादी हुई थी। आरोपी पति और उसके दर्जन भर दबंग साथियों ने असलहे और चाकू के दम पर एक महिला को जबरन बाल पड़कर जमीन पर घसीटते हुए गांव से उठा ले गए। ग्रामीणों ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने चार लोगों को चाकू से मार कर घायल कर दिया गया। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

घर पर आ धमके दो दर्जन बदमाश

मिली जानकारी के अनुसार हंडिया थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र की पूरी घटना है। यहां पूरेगोबई गांव में शनिवार दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास तीन स्कॉर्पियो से भरकर लगभग एक दर्जन से अधिक लोग आ धमके। यहां आते ही दबंग किस्म के लोगों ने एक महिला को असलहा और चाकू के बल पर जबरन बाल पकड़ कर जमीन पर घसीटते हुए लेकर जाने लगे। परिजनों और ग्रामीणों ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने कई लोगों पर चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। 

परिवार वालों पर चाकू से किया हमला

महिला सुषमा देवी के भाई सुनील कुमार सोनी ने बताया कि मेरी बहन को उसका पति मुकेश ने एक दर्जन लोगों के साथ पहुंचकर जबरन असलहा औक चाकू के दम पर बाल पड़कर जमीन पर घसीटते हुए लेकर जा रहा था। जब घर के लोगों ने इसका विरोध किया तो मेरी माता जनक दुलारी के अलावा संतलाल सोनकर और श्यामधर साहू को मार कर घायल कर दिए। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस जब तक पहुंचती तब तक दबंग मेरी बहन को स्कॉर्पियो में भरकर फरार हो गए। 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

फिलहाल पीड़ित महिला के भाई सुनील कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी हंडिया ब्रृज किशोर गौतम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं घटना की जांच के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। महिला को वापस लाने के लिए टीम को रवाना कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 

डॉक्टर के सामने ही हार्ट अटैक से मरीज की मौत, चेपअप कराने गया था शख्स; देखें CCTV फुटेज

टैटू के कारण पुलिस की भर्ती से निकाला गया कैंडिटेट, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया भर्ती करने का आदेश