A
Hindi News उत्तर प्रदेश 27वें फ्लोर से गिरी बच्ची 12वें फ्लोर की बालकनी में अटकी; दर्दनाक हादसे के बाद भी बच गई जान, देखें Video

27वें फ्लोर से गिरी बच्ची 12वें फ्लोर की बालकनी में अटकी; दर्दनाक हादसे के बाद भी बच गई जान, देखें Video

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी इलाके में एक बच्ची बिल्डिंग के 27वें फ्लोर से नीचे गिर गई। हालांकि इसी बीच वह 12वें फ्लोर की बालकनी पर आकर अटक गई। यहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

27वें फ्लोर से गिरी बच्ची 12वें फ्लोर पर अटकी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 27वें फ्लोर से गिरी बच्ची 12वें फ्लोर पर अटकी।

गौतम बुद्ध नगर: जिले के ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। हालांकि इसी बीच एक चमत्कार जैसी घटना भी सामने आई। दरअसल, यहां गौर सिटी 14 एवेन्यू के 27वें फ्लोर की बालकनी से एक बच्ची नीचे गिर गई, लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये रही कि बच्ची 12 फ्लोर के बालकनी में आकर फंस गई। करीब 15 फ्लोर नीचे गिरने के बाद भी बच्ची जिंदा बच गई। हालांकि बच्ची को गंभीर चोटें लग गई थीं, जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

दरअसल, पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है। यहां गौर सिटी 14 एवेन्यू से हैरान करने वाली घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि गौर सिटी 14 एवेन्यू के 27वें फ्लोर की बालकनी से एक 2 साल की बच्ची नीचे गिर गई। हालांकि इतना ऊपर से गिरने के बाद बच्ची 12वें फ्लोर की बालकनी में आकर फंस गई। हादसे में बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद बच्ची को आनन-फानन में सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 12.30 से 1 बजे के बीच की है।

खेलते-खेलते गिर गई बच्ची

फिलहाल बच्ची का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के समय बच्ची की मां घर में ही मौजूद थी। वह किचन में कोई काम कर रही थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ। बच्ची बिल्डिंग के 27वें फ्लोर पर खेल रही थी, तभी खेलते-खेलते किनारे पर पहुंच गई और अचानक बालकनी से नीचे गिर गई। हैरान कर देने वाली बात ये रही कि 15 फ्लोर नीचे 12वें फ्लोर पर गिरने के बाद भी बच्ची जिंदा मिली और उसे फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया। (इनपुट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें- 

योगी मॉडल के मुरीद हुए कांग्रेस के एक और मंत्री, शिक्षा के क्षेत्र में बांधे तारीफों के पुल

‘तिरुपति लड्डू के मुद्दे पर लोगों से माफी मांगें चंद्रबाबू’, सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद बोले जगन रेड्डी