A
Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुर में बेटी को मिला प्यार में धोखा तो पिता ने लगा दी फांसी, गुस्साई प्रेमिका बॉयफ्रेंड से शादी की जिद पर अड़ी

जौनपुर में बेटी को मिला प्यार में धोखा तो पिता ने लगा दी फांसी, गुस्साई प्रेमिका बॉयफ्रेंड से शादी की जिद पर अड़ी

जौनपुर में एक लड़की अपने प्रेमी के घर पिछले 24 घंटे से शादी करने के लिए धरना दे रही है। इस बीच लड़की के पिता ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया।

 लड़की बॉयफ्रेंड के घर दे रही धरना- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लड़की बॉयफ्रेंड के घर दे रही धरना

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव में एक लड़की पड़ोस में रहने वाले युवक के घर पर शादी के लिए पिछले 24 घंटे से परिजनों के साथ धरना दे रही है। इसी दौरान लड़की के पिता ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया लेकिन प्रेमिका शव छोड़कर प्रेमी के घर शादी करने के लिए धरना देनी लगी। हालांकि पुलिस ने अब धरना को खत्म करा दिया है।

गांव की लड़की लेकर फरार हुआ युवक

जानकारी के अनुसार, अर्जुनपुर गांव में शुभम यादव का पड़ोस की ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 24 सितम्बर को लड़के ने लड़की के परिजनों को बिना बताए घर से लेकर लापता हो गया। आरोप है कि शाम को लड़की की पिटाई करके उसके घर के पास छोड़ दिया। पता चलने पर लड़की का पिता लड़के के घर पहुंचा और उसके परिजनों से शादी का दबाव बनाने लगा। लड़का पक्ष ने शादी करने से मना कर दिया।

लड़की के पिता ने कथित तौर पर किया सुसाइड

युवती के परिजनों का आरोप है कि लड़की के पिता जगन्नाथ यादव को लड़के के परिजनों ने मारा पीटा और उसे अपने घर से भगा दिया। इस बीच लड़की का पिता ने कथित तौर पर बगीचे के पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के बाद भी लड़की ने साहस दिखाते हुए परिजनों के साथ लड़के के घर पहुंच गई और शादी करने की मांग पर अड़ गई। यह हंगामा 24 घंटे तक हंगामा चला। इस दौरान लड़के के घर वाले फरार हो गए।

लड़की का धरना लगातार जारी

घटना के 24 घंटे बाद पुलिस पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर समझा बुझाकर लड़की के पिता का अंतिम संस्कार कराया। इसके बाद पुलिस ने लड़की का धरना भी खत्म करा दिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

रिपोर्ट- सुधाकर शुक्ल, जौनपुर