A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते LIC कर्मी की मौत, सामने आया डराने वाला VIDEO

गाजियाबाद में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते LIC कर्मी की मौत, सामने आया डराने वाला VIDEO

युवक महरौली इलाके के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था। इसी दौरान अचानत तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है वह ट्रेडमिल पर अचानक गिर गया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद के वेव सिटी इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां जिम के अंदर ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त एक बीमा एजेंट की मौत हो गई। वो ट्रेडमिट पर बेहद कम स्पीड में दौड़ रहे थे। तभी अचानक ट्रेडमिल मशीन के ऊपर गिर पड़े। इसके बाद जिम में मौजूद अन्य युवकों ने उन्हें CPR दिया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। माना जा रहा है कि हार्टअटैक से ये मौत हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इस घटना का लाइव CCTV फुटेज भी सामने आया है।

ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था, चक्कर खाकर गिरा

ये पूरा मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र के महरौली इलाके का है। 42 वर्षीय जालेंद्र बीमा एजेंट थे। वो घर के पास ही एक जिम में एक्सरसाइज करने जाते थे। आज सुबह वो ट्रेडमिल पर दौड़ लगा रहे थे, उसी वक्त अचानक वो गश खाकर ट्रेडमिल मशीन के ऊपर गिर पड़े। घटना से जिम में हड़कंप मच गया। नके ठीक बगल में एक अन्य युवक भी एक्सरसाइज कर रहा था। उसने तुरंत उन्हें मशीन से साइड में हटाया। इसके बाद दो युवकों ने जालेंद्र को CPR दिया। फिर वे उन्हें नजदीकि हॉस्पिटल ले गए। वहां पर डॉक्टरों ने जालेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

वेव सिटी थाना प्रभारी अंकित चौहान का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चल सकेगा। इधर, मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इनकार कर दिया है।

CCTV में कैद हुई घटना

घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में जालेंद्र ट्रेडमिल पर दौड़ते दिख रहे हैं। एकाएक वह अपना एक हाथ अपने सीने पर लगाते हैं। इसके बाद उनकी स्पीड कम हो जाती है। थोड़ी देर बाद वह दौड़ना बंद कर ट्रेड मिल पर खड़े हो जाते हैं। कुछ सेकेंड रुकने के बाद वह एकाएक नीचे गिर जाते हैं। जालेंद्र को गिरता देख बगल में कसरत कर रहे युवक ने उनकी छाती पर पंपिंग कर उन्हें बचाने का प्रयास किया और फिर वहां जिम मालिक भी पहुंच गया। दोनों ने काफी प्रयास किया, लेकिन वह होश में नहीं आए।

(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)

यह भी पढ़ें-

जिम में वर्कआउट करते वक्त ट्रेडमिल में दौड़ा करंट, 24 साल के बीटेक इंजीनियर की हुई मौत

Video: जिम में वर्कआउट करते हुई मौत, ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था शख्स अचानक आया हार्ट अटैक