A
Hindi News उत्तर प्रदेश अयोध्या में भदरसा व खंडासा के बाद एक और गैंगरेप का मामला सामने आया, 5 आरोपी अरेस्ट

अयोध्या में भदरसा व खंडासा के बाद एक और गैंगरेप का मामला सामने आया, 5 आरोपी अरेस्ट

पीड़िता ने बताया कि 16 अगस्त को वंश चौधरी विनय व शारीक ने घूमने के बहाने से कोतवाली नगर के अंगूरी बाग स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गए वहां उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद उसी रात वंश चौधरी विनय दोनों ने अपने साथ थाना कैंट स्थित बनवीर पुर स्थित गैराज में ले गए जहां पर वंश चौधरी ने फिर से शारीरिक संबंध बनाया।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में भदरसा व खंडासा के बाद एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने सात नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ थाना कैंट में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में कैंट पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कैंट पुलिस प्रयास कर रही है। एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया की पीड़िता ने 2 सितंबर को थाना कैंट में मुकदमा दर्ज कराया था। पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है बाकी लोगों को गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

होटल में किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसके परिचित हैं। आरोपियों ने शहर के एक होटल और गैराज में बंधक बनाकर गैंगरेप किया। किसी तरह से वह भाग निकली तो उसकी चोट भी लग गई। आरोप है कि वह महिला थाना कैंट थाना का चक्कर लगाती रही लेकिन उसकी किसी नहीं सुनी। उच्च अधिकारियों के पास जाने के बाद कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। 

गेस्ट हाउस में भी किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि 14 अगस्त को आरोपी विनय का बर्थडे था। वह अपने साथ ले गया। जहां पर पर शिवा, वंश चौधरी विनय और कार ड्राइवर था। वहां पर भी इन सब ने किसी होटल में ले जाने का दबाव बनाया लेकिन वह वहां से घर निकल गई। 16 अगस्त को वंश चौधरी विनय व शारीक ने घूमने के बहाने से कोतवाली नगर के अंगूरी बाग स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गए वहां उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद उसी रात वंश चौधरी विनय दोनों ने अपने साथ थाना कैंट स्थित बनवीर पुर स्थित गैराज में ले गए जहां पर वंश चौधरी ने फिर से शारीरिक संबंध बनाया और शिवा ने नशे की हालत में मेरे साथ छेड़छाड़ किया। वहां से शिवा और वंश चौधरी अपने घर चले गए और मुझे विनय के साथ छोड़ दिया।

पीड़िता ने बताई ये चीज

पीड़िता ने बताया कि 18 अगस्त की सुबह इन लोगों ने मुझे देवकाली बाईपास पर छोड़ दिया। इसके बाद 22 अगस्त को वंश चौधरी और विनय मेरे पास आए वहां से हमको लेकर थाना कैंट के मुमताज नगर स्थित एक होटल ले गए लेकिन वहां आधार कार्ड मांगा गया इसलिए वहां ये लोग कुछ कर नहीं पाए। इसके बाद वह कैंट थाना क्षेत्र के ही एक गैराज में ले गए और सभी लोगों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट- अखंड प्रताप