A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: महिला पुलिसकर्मी का हुआ एक्सीडेंट, गोद में उठा कर अस्पताल पहुंची लेडी इंस्‍पेक्‍टर; वायरल हुआ VIDEO

UP: महिला पुलिसकर्मी का हुआ एक्सीडेंट, गोद में उठा कर अस्पताल पहुंची लेडी इंस्‍पेक्‍टर; वायरल हुआ VIDEO

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक महिला पुलिस का सड़क पर एक्सीडेंट हो गया। उसकी साथी महिला पुलिसकर्मी उसे गोद में उठाकर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में ले गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

गोद में उठाकर ले गईं महिला थाने की इंस्पेक्टर- India TV Hindi Image Source : X/IANS_INDIA गोद में उठाकर ले गईं महिला थाने की इंस्पेक्टर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी दूसरी घायल महिला पुलिस को गोद में उठाकर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में ले जा रही है। घायल महिला पुलिस दर्द के मारे कराह रही है। फिरोजाबाद से इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सरकारी स्वास्थ्य सिस्टम पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हालांकि, ज्यादातर लोग लेडी इंस्पेक्टर के हिम्मत की दाद दे रहे हैं। 

स्कूटी की कार से टक्कर हो गई

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि ये घटना यूपी के फिरोजाबाद जिले की है। जहां 27 साल की सब-इंस्पेक्टर प्रीति राय अपनी स्कूटी चला रही थीं। तभी उनकी स्कूटी कार से टकरा गई। उन्हें चोटें आ गईं। 

महिला थाने की इंस्पेक्टर गोद में उठा कर ले गई अस्पताल के अंदर

जैसे ही सब- इंस्पेक्टर प्रीति राय के कार की टक्कर से घायल होने की जानकारी पुलिस विभाग के दूसरे लोगों को पता चली तो तुरंत लोग वहां पहुंच गए। महिला थाने की इंस्‍पेक्‍टर रंजना गुप्‍ता भी वहां पहुंच गईं। उन्होंने घायल प्रीति राय को अस्पताल ले आईं। उन्हें गोद में ही उठा कर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए ले गईं। एसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने महिला थान की इंस्पेक्टर रंजना गुप्ता के इस त्वरित सहायता के लिए उनकी सराहना भी की है।

अस्पताल प्रशासन पर सवाल, लेडी इंस्पेक्टर की तारीफ

वहीं, सोशल मीडिया में वीडियो के सामने आने के बाद लोग अस्पताल प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर की व्यवस्था होती है। घायल महिला पुलिसकर्मी को स्ट्रेचर से ले जाना चाहिए। हालांकि, लोग महिला थाने की इंस्पेक्टर रंजन गुप्ता के हिम्मत सही समय पर अस्पताल पहुंचाए जाने की तारीफ कर रहे हैं।