A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया है। इस फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई है, जिसका उपचार कराया जा रहा है।

एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग।

गौतम बुद्ध नगर: नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दो गुटों के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान एक पक्ष की ओर से फायरिंग कर दी गई। फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया है। फिलहाल घायल युवक का इलाज किया जा रहा है। वहीं आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर भी दे दी गई है। पुलिस मामले तकी जांच कर रही है।

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

दरअसल, पूरा मामला आज शुक्रवार की शाम का है। यहां थाना सेक्टर-126 पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली। पुलिस को बताया गया कि सेक्टर-125 रेड लाइट के पास फायरिंग हुई है। वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-126 पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला कि गौरीश भाटी पुत्र नरेंद्र भाटी निवासी सलारपुर को जांघ में गोली लगी है। घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित पक्ष द्वारा घटना कारित करने वाले के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही घटना में शामिल व्यक्ति को गिरफ्तार कर कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि एक अन्य मामले में बुधवार की देर रात पुलिस पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। थाना बीटा-दो पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लूट के आरोपी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-दो पुलिस और स्वाट टीम बुधवार की देर रात जांच कर रही थी। इसी दौरान एक कार आती हुई दिखी। पुलिस ने जब कार को रुकवाने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। हालांकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में रामकिशोर और सचिन नाम के दो बदमाशों पैर में गोली लग गई, जिससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें -

9 दिन उपवास के बाद शख्स ने मंदिर जाकर चढ़ा दी खुद की बलि, अपने ही हाथों से काट ली गर्दन

EXCLUSIVE: क्या जारी रहेगा कांग्रेस के साथ गठबंधन? जानें क्यों फारूक अब्दुल्ला को आई अटल जी की याद