A
Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहा में चलती स्कूल बस पर फायरिंग, हमलावरों ने ईंट-पत्थर भी मारे, 30-35 बच्चे थे सवार

अमरोहा में चलती स्कूल बस पर फायरिंग, हमलावरों ने ईंट-पत्थर भी मारे, 30-35 बच्चे थे सवार

हमलावरों ने जब स्कूल बस पर हमला किया तो वह बच्चों से खचाखच भरी हुई थी। उसमें 30-35 बच्चे सवार थे। हमलावरों ने दो राउंड फायरिंग की।

Firing- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गोलियों के निशान

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक स्कूल बस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन बस पर हुई फायरिंग के चलते बच्चे बेहद डरे हुए हैं। बच्चों के अभिवावकों के लिए भी यह चिंता का विषय है। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने बस में दो राउंड फायरिंग की। वह ड्राइवर को निशाना बनाना चाहते थे। आरोपियों ने बस में ईंट-पत्थर भी फेंके। हालांकि, वह अपने मनसूबों में सफल नहीं हुए और बच्चों के साथ-साथ ड्राइवर भी पूरी तरह सुरक्षित है।

अमरोहा में स्कूल बस सुबह बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान नगला ठाकुरद्वारा रोड पर बाइक सवारों ने बीच रास्ते में ही बस रोक ली। बदमाशों ने अपना चेहरा ढंका हुआ था। बस रोकने के बाद बदमाशों ने हमला कर दिया। इसके बाद एक किलोमीटर तक बस का पीछा भी किया और दो बार फायर किया। घटना के समय बस में बच्चे 30-35 भी सवार थे, लेकिन सभी लोग सुरक्षित बच गए। यह बस एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की बताई जा रही है, जिसके संचालक बीजेपी नेता हैं।

बस ड्राइवर था निशाना

बस ड्र्राइवर तीन दिन पहले ही एक सड़क हादसे का शिकार हो गया था। इसके बाद उसका विवाद भी हो गया था। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं लोगों ने पीछा कर बस ड्राइवर पर हमला किया। पुलिस इस मामले में ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि हमलावर बस ड्राइवर को ही निशाना बनाना चाहते थे। बस में जो दोनों गोलियां लगी हैं, वह ड्राइवर के पास वाले गेट पर ही लगी हैं। इसके अलावा हमलावरों ने ईंट-पत्थर भी उसी पर मारे थे। हालांकि, बच्चों की बस पर हुए हमले से अभिवावक भी चिंतित हैं।

(अमरोहा से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)