A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: शराब के पैसे को लेकर हुई लड़ाई, नशे में धुत शख्स ने बुजुर्ग की ईंट से पीट-पीटकर कर दी हत्या

VIDEO: शराब के पैसे को लेकर हुई लड़ाई, नशे में धुत शख्स ने बुजुर्ग की ईंट से पीट-पीटकर कर दी हत्या

मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने बुजुर्ग की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दोनों के बीच शराब के पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था।

बुजुर्ग शख्स की पीट-पीटकर हत्या- India TV Hindi बुजुर्ग शख्स की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक बुजुर्ग की ईंट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसकी बाद में मौत हो गई। मृतक बुजुर्ग की उम्र 62 साल बताई जा रही है। घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव की है, जहां बीती 20 तारीख की रात को अमरपाल और गांव के ही बबलू कश्यप नाम के शख्स के बीच शराब के पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था। 

बताया जा रहा है कि बबलू कश्यप ने नशे की हालत में बुजुर्ग अमरपाल पर ईंट से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी बबलू ने अमरपाल पर एक के बाद एक ईंट से कई बार वार किया। इसके बाद आरोपी बबलू ने अमरपाल को मृतक समझकर उसे छोड़कर फरार हो गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

आलाधिकारियों की मानें तो सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल अमरपाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान रविवार को अमरपाल की मृत्यु हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बबलू कश्यप पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

घटना की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि दिनांक 20 तारीख को थाना रतनपुरी क्षेत्र के ग्राम मुजाहिदपुर से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि रात्रि में अमरपाल सिंह एवं उसके गांव के ही व्यक्ति बबलू द्वारा शराब पीकर पैसे के मुद्दे पर मारपीट की गई। इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं पीड़ित अमरपाल सिंह को इलाज के लिए तुरंत सीएचसी खतौली भेजा गया, जहां से उसको मेरठ हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया। अब मालूम हुआ है कि रविवार को उसकी डेथ हो गई। इस संबंध में धारा 302 में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त बबलू की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा। (रिपोर्ट- योगेश त्यागी)

ये भी पढ़ें-