A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच भीषण मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुआ वॉन्टेड क्रिमिनल आमिर

नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच भीषण मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुआ वॉन्टेड क्रिमिनल आमिर

नोएडा पुलिस ने एक वांछित अपराधी को पकड़ा है। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने बाइक सवार का पीछा किया। मुठभेड़ में संदिग्ध के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस ने किया बाइक सवार आरोपी का पीछा- India TV Hindi पुलिस ने किया बाइक सवार आरोपी का पीछा

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने एक वांछित अपराधी को पकड़ा है। अपराधी मुठभेड़ में घायल हो गया। आरोपी के ऊपर नोएडा के थाना सेक्टर-39 में 7 मुकदमे दर्ज थे, जिनमें गैंगस्टर एक्ट और आर्म्स एक्ट के केस भी शामिल हैं। दरअसल, मुखबिर की सूचना पर 18 सितंबर को थाना सेक्टर-39 नोएडा पुलिस की ओर से सेक्टर-42 के सामने कट पर संदिग्ध व्यक्ति, वाहनों व वांछित अपराधियों की संयुक्त चेकिंग की जा रही थी, तभी सदरपुर चौकी के सामने सेक्टर- 42 की तरफ एक बाइक सवार शख्स आता दिखाई दिया, जो पुलिस की चेकिंग देखकर बाइक को मोड़कर बाईं तरफ सेक्टर-42 के जंगल के रास्ते से भागने लगा।

पुलिस ने किया बाइक सवार शख्स का पीछा

संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस की टीम ने बाइक सवार शख्स का पीछा किया। इस दौरान कच्चा रास्ता होने के कारण उसकी बाइक फिसल गई। इसके बाद संदिग्ध व्यक्ति पैदल ही भागते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ भागने लगा। पुलिस ने सेल्फ डिफेंस में फायरिंग की। इस दौरान संदिग्ध व्यक्ति के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पकड़े जाने पर पूछताछ में उसने अपना नाम आमिर (उम्र- 26 वर्ष), पुत्र शाहबुद्दीन, निवासी गली नंबर- 32, खजूर कालोनी थाना, सेक्टर-39 नोएडा बताया। 

Image Source : IndiaTvनोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया आरोपी

नोएडा के अस्पताल में भर्ती है घायल आरोपी

उक्त अपराधी के खिलाफ पूर्व में थाना सेक्टर-39 नोएडा पर चोरी और गैंगस्टर के 7 मामले दर्ज हैं। आरोपी ने अपने साथी शौकत और मनोज के साथ मिलकर थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की कई घटनाओं का इकबाल किया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा .315 बोर, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस .315 बोर और 22,000 रुपये नगद और बजाज डिस्कवर बाइक बरामद की। अभियुक्त को इलाज के लिए जिला अस्पताल सेक्टर-39 नोएडा भर्ती कराया गया है। उच्चाधिकारीगण व फील्ड यूनिट की टीम मौके पर मौजूद है। आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- 

जम्मू-कश्मीर की जनता 10 साल बाद कर रही मतदान, PM मोदी ने की खास अपील

IMD Weather Forecast Today: दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना, राजस्थान से लेकर यूपी तक कैसा है मौसम