A
Hindi News उत्तर प्रदेश रिटायर्ड कैप्टन के घर हुई 50 लाख की चोरी, बेटा ही निकला चोर, वजह चौंका देगी

रिटायर्ड कैप्टन के घर हुई 50 लाख की चोरी, बेटा ही निकला चोर, वजह चौंका देगी

यूपी के फतेहपुर में रिटायर्ड कैप्टन हरि शंकर चौहान के यहां चोरी हो गई। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो हैरान करने वाली बात सामने आई।

Fatehpur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रिटायर्ड कैप्टन हरि शंकर चौहान के यहां चोरी

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रिटायर्ड कैप्टन के घर पर 50 लाख रुपए की चोरी हुई। मामला पुलिस के पास पहुंचा। 8 घंटे में ही पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश किया और जो बात सामने आई, उसे जानकर सभी दंग रह गए। दरअसल रिटायर्ड कैप्टन के बेटे ने ही इस चोरी को अंजाम दिया था।

क्या है पूरा मामला?

रिटायर्ड कैप्टन हरि शंकर चौहान के यहां 50 लाख की चोरी हुई। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता लगा कि हरिशंकर के मर्चेंट नेवी में काम करने वाले बेटे ने ही ये रुपए चुराए। बेटा रमन 2 साल से ऑनलाइन गेम डेल्टा 999 का आदी था। 

बेटा रमन अपनी सैलरी का 80 लाख और घर में रखे 50 लाख रुपए गेम में हार गया था। इसके बाद अपने पिता से ये मामला छुपाने के लिए बेटे ने मां के साथ ये साजिश रची। इसके बाद उसने पुलिस को 50 लाख रुपए चोरी होने की झूठी सूचना दी। लेकिन पुलिस ने इस केस का 8 घंटे में ही खुलासा कर दिया।

रिटायर्ड कैप्टन का बेटा छुट्टी पर घर आया हुआ था। वह ऑनलाइन गेम में करोड़ों रुपए हार गया था।  पिता न जान पाएं, इसलिए मां के साथ मिलकर उसने घर से लाखों की चोरी हो जाने की झूठी अफवाह फैला दी थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के हर पहलू की जांच की और मामला संदिग्ध पाए जाने पर रिटायर्ड कैप्टन के छोटे बेटे को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान बेटे ने पूरा राज उगल दिया। वहीं पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मास्टरमाइंड बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। (इनपुट- फतेहपुर से दिलीप)