A
Hindi News उत्तर प्रदेश मजदूर पर खेत मालिका का फूटा गुस्सा, सांसें थमने तक पीटता रहा

मजदूर पर खेत मालिका का फूटा गुस्सा, सांसें थमने तक पीटता रहा

सीतापुर में खेत मालिक ने एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। खेत मालिक ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर पीटा। मजदूर की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

महमूदाबाद सीओ दिनेश शुक्ला- India TV Hindi महमूदाबाद सीओ दिनेश शुक्ला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक मजदूर की खेत मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। खेत मालिक ने मजदूर पर मोबाइल चोरी की आशंका जाहिर करते हुए उसकी पिटाई की। मजदूर को सनकी मालिक तब तक पीटता रहा जब तक कि उसकी सांसें थम नहीं गई। बेटे ने किसी तरह खेत मालिक के चंगुल से पिता को बचाकर सीएचसी ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद समूचे इलाके में हड़कंप मच गया।

मालिक का काम कर खेत लौटा था मजदूर

वहीं, किसी प्रकार की अनहोनी नहीं होने के लेकर सीएचसी पुलिस छावनी में तबदील हो गया। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ की मौजूदगी में कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या की यह वारदात महमूदाबाद कोतवाली इलाके के पचदेवरी की है। सदरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले राकेश गौतम अपने बेटे इंद्रजीत और गांव के ही रहने वाले धनपाल समेत कई मजदूर शोभाराम के खेत पर मजदूरी करने गए थे। खेत मालिक शोभाराम राकेश व सुखनंदन को अपने घर धान से भरी ट्रॉली को खाली करवाने के लिए ले गया था। काम खत्म होने के बाद दोनों खेत में वापस लौट आए।

मालिक ने मोबाइल चोरी का लगाया आरोप

इसके बाद खेत मालिक शोभाराम खेत पर पहुंचा और राकेश गौतम पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए खेत के दूसरे हिस्से में ले गया। राकेश के बेटे का आरोप है कि वहां खेत मालिक ने पिता की पहले लात-घूंसे से पिटाई की। इसके बाद लाठियों से भी मारा। बेटे का यह तक आरोप है कि जब तक उसके पिता की सांसें थम नहीं गई तब तक उन्हें मारता रहा। मामले की जानकारी होने पर सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राकेश को किसी तरह से बचाकर सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मजदूर की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही सीओ दिनेश शुक्ला, कोतवाल अनिल सिंह सहित भारी पुलिस बल सीएचसी परिसर पहुंच गया। वहीं, पुलिस की कई टीम खेत मालिक की तलाश में रवाना कर दी गई है, क्योंकि घटना के बाद खेत मालिक मौके से भाग गया था। (रिपोर्ट- मोहित मिश्र)

ये भी पढें-

सीट शेयरिंग को लेकर MVA की हुई बैठक, अभी भी 100 सीटों पर अटकी बात

CM पद के लिए चर्चा में हुड्डा और शैलजा, कहीं खेल ना कर दे कोई छुपा रुस्तम