A
Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई अर्टिगा, एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत; दरवाजा तोड़कर निकाले गए शव

कानपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई अर्टिगा, एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत; दरवाजा तोड़कर निकाले गए शव

कानपुर हाईवे पर एक अर्टिगा पास ही खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिससे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को बाहर निकाला है।

कानपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई अर्टिगा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कानपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई अर्टिगा

इटावा-कानपुर हाईवे पर एक अर्टिगा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसके कारण 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में 3 लोग घायल हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा। जानकारी के मुताबिक, ये हादसा कार चालक को नींद आने के कारण हुआ, बता दें कि परिवार दिल्ली से हमीरपुर जा रहा था।

दिल्ली से हमीरपुर जा रहा था परिवार

जानकारी के लिए बता दें कि परिवार दिल्ली से हमीरपुर जा रहा था, इसी दौरान इटावा-कानपुर हाईवे पर सुबह 6.30 बजे थाना इकदिल के पास कार चालक को नींद आ गई, जिससे आर्टिगा कार पास ही खड़े एक ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई, जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच निकाले शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा तोड़कर शवों और घायलों को बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इस हादसे में एक महिला और तीन पुरुषों की मौत हो गई।इस बारे में बात करते हुए जिला अस्पताल के डॉ. श्याम मोहन ने कहा कि हादसे में लाई गई एक बच्ची और महिला गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें रेफर कर दिया गया है। वहीं, एक बच्चा भी घायल है, जिसका इलाज हो रहा है। अस्पताल में 4 शव लाए गए हैं।

(इनपुट- मोहम्मद फारिक)

ये भी पढ़ें:

राखी बांधते समय गुटखा खा रही थी बहन, भाई ने डांटा तो कर ली आत्महत्या