A
Hindi News उत्तर प्रदेश ई-रिक्शा चालक ने 8 साल की मासूम से की छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी भी दी; अब गिरफ्तार

ई-रिक्शा चालक ने 8 साल की मासूम से की छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी भी दी; अब गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक 8 साल की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी ई-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ई-रिक्शा चालक ने 8 साल की मासूम से की छेड़छाड़- India TV Hindi Image Source : PEXELS ई-रिक्शा चालक ने 8 साल की मासूम से की छेड़छाड़

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक ई-रिक्शा चालक ने स्कूल लौट रही 8 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की और साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले में आरोपी ई-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर मुकदमा दर्ज करके   उसे जेल भेज दिया गया है। 

दूसरी कक्षा की छात्रा है 8 साल की मासूम 

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली दूसरी कक्षा की 8 साल एक छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद ई-रिक्शा से घर लौट रही थी। उन्होंने बताया कि रास्ते में ई-रिक्शा चालक समीर ने बच्ची को अपनी सीट पर बैठकर उससे छेड़छाड़ की। उन्होंने बताया कि आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

POCSO के तहत मामला दर्ज 

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोपों में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताय केस दर्ज करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के दमोह में पटरी से उतरी रेलगाड़ी, ट्रैक को साफ होने में लगेगा वक्त, इन ट्रेनों पर पड़ा असर
Independence Day: स्वंतत्रता दिवस मनाने के बाद तिरंगे का क्या करें, जान लें वरना हो सकती है जेल